•  20°C  Clear
Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » PM Modi will make breakfast with Bihar MPs, first meeting after formation of government

गठबंधन : बिहार के सांसदों से नाश्ते की टेबल पर आज मुलाकात करेंगे PM मोदी

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 03rd, 2017 07:54 IST

गठबंधन : बिहार के सांसदों से नाश्ते की टेबल पर आज मुलाकात करेंगे PM मोदी

डिजिटल डेस्क,पटना। बिहार में जेडीयू और बीजेपी के गठबंधन से बनी सरकार के बाद पहली बार पीएम मोदी बुधवार को बिहार के सांसदों से नाश्ते की टेबल पर मिलेंगे। इसके साथ ही वो झारखंड के बीजेपी सांसदों से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों के सांसद मौजूद रहेंगे। इससे पहले पीएम राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मिल चुके हैं।

सांसदों को लगी फटकार

साथ ही आपको बता दें कि पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राज्यसभा में सांसदों की अनुपस्थिति के कारण सांसदों से काफी नाराज चल रहे हैं। अमित शाह ने सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा था कि ज़रा पीछे मुड़कर देखो कि कितने लोगों का टिकट काटकर आपको टिकट दिया गया था। शाह की चेतवानी के बाद संसदीय कार्य राज्यमंत्री एस एस अहलवालिया ने सभी सांसदों को प्रेजेंटेशन देकर समझाया कि 'व्हिप' क्या होती है। इसका संसदीय प्रणाली में क्या महत्व है।

मोदी ने दी थी सांसदों को ये नसीहत

मोदी ने सभी सांसदों को सोशल मीडिया का अधिक से अधिक इस्तेमाल करने की सलाह दी थी। साथ ही सांसदों को उनके एरिया की जनता से जुड़ने और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेने को कहा था।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON