अपहरण और लूटपाट करने वाले 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे 

police arrested 6 accused of kidnapping and robbery
अपहरण और लूटपाट करने वाले 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे 
अपहरण और लूटपाट करने वाले 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे 

डिजिटल डेस्क, अकोला। मेहकर में किसी का अपहरण करने के लिए जीप में सवार होकर आए बदमाशों ने गलती से किसी और का अपहरण कर लिया। लूटपाट और अपहरण कर भागे इन 6 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया।  जिन्हें केवल आठ घंटों की मशक्कत के बाद लोणार पुलिस ने दबोच लिया। अपहरणकर्ताओं में दो नाबालिग भी शामिल हैं। बस स्टैंड चौंक पर पहूर निवासी हनुमान तुकाराम डाखोरे का अपहरण 3 नवम्बर की दोपहर 3.30 बजे उस वक्त किया गया, जब वो जितेश जनरल स्टोअर्स से बाहर आकर बाइक पर बैठने लगे। तभी जीप में सवार बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया।


गलती से दूसरे व्यक्ति का किया अपहरण
बताया जा रहा है कि आरोपी किसी दूसरे शख्स का अपहरण करना चाहते थे। लेकिन गलत पहचान के कारण अपहरणकर्ताओं ने हनुमान डाखोरे का अपहरण कर लिया। बाद में उन्हें जब इसका एहसास हुआ तो लूटपाट कर तुकाराम को जंगल मे छोड़ दिया गया। पूछताछ में जब पुलिस ने सख्ती बरती को आरोपियों ने इस बात का खुलासा किया। फिल्हाल लूटपाट और अपहरण के आरोपी सलाखों के पीछे हैं।

30 हजार रुपए नकद और मोबाइल लूट
बदमाशों ने तुकाराम के पास से 30 हजार रुपए नकद और मोबाइल लूट लिया। इसके बाद उन्हें जंगल में छोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही लोणार पुलिस निरीक्षक राजेंद्र माली ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर जिंतूर से अपहरणकरर्ताओं की धड़पकड़ की। जिस दौरान संतोष सखाराम जाधव, ज्ञानेश्वर उत्तम देशमुख, संतोष, गजानन महादेव वाघमारे, विशाल गणेश आव्हाड और वाहन चालक अरुण सारंग सानप को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल वाहन जब्त कर लिया है।

Created On :   5 Nov 2017 1:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story