Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » police is attacked by crowd in patna, police vehicle and jcb is fired

पटना : अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हमला, पुलिस वाहन और जेसीबी में लगाई आग 

DainikBhaskarHindi.com | Last Modified - September 05th, 2017 17:39 IST

पटना : अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हमला, पुलिस वाहन और जेसीबी में लगाई आग 

डिजिटल डेस्क, पटना। मंगलवार को बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर थाना के दीघा इलाके में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर लोगों ने जमकर पथराव किया। इस पथराव में दीघा थाना प्रभारी समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। भीड़ ने एक चैनल के कैमरामैन पर भी हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया है। भीड़ को काबू में लाने के लिए जब पुलिस की टीम ने फायरिंग की तो उपद्रवी ने दीघा थाना पहुंच कर वहां भी पत्थरबाजी की।

गौरतलब है कि राजधानी पटना के दीघा राजीव नगर इलाके के कृष्णा नगर में अवैध निर्माण हटाने गई पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला करना शुरू कर दिया। पुलिस कोर्ट के आदेश के बाद इलाके में अवैध मकानों को हटाने गई थी लेकिन यहां लोगों ने पुलिस टीम पर जमकर पथराव किया। अवैध निर्माण हटाने गई पुलिस अपने साथ जेसीबी लेकर गई थी, लेकिन हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने मशीन और पुलिस वाहन में आग लगा दी।

बताया जा रहा है कि इस भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं। पुलिस के मुताबिक पटना हाइकोर्ट ने अवैध निर्माण को हटाने का निर्देश दिया था, जिसके बाद पुलिस जेसीबी के साथ राजीव नगर के कृष्णानगर इलाके पहुंची और अवैध घरों को तोड़ने की कोशिश में लगी जिसके थोड़े समय बाद ही यहां भीड़ एकत्र होने लगी और भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया।

 


समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

Om Prakash Mishra

अपना कमेंट लिखें। कॉमेंट में किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। अपना कमेंट लिखें। कॉमेंट में किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। अपना कमेंट लिखें। कॉमेंट में किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। अपना कमेंट लिखें। कॉमेंट में किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। कॉमेंट में किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें।

loading...
एक नज़र इधर भी
loading...
loading...
loading...

FOLLOW US ON