तराई में फिर डकैत सक्रिय, जंगल में खोज रही तीन थानों की पुलिस

Police of three police stations are searching for dakaits in Tarai forests
तराई में फिर डकैत सक्रिय, जंगल में खोज रही तीन थानों की पुलिस
तराई में फिर डकैत सक्रिय, जंगल में खोज रही तीन थानों की पुलिस

डिजिटल डेस्क सतना। विधानसभा उपचुनाव संपन्न होने के बाद अर्ध सैनिक बल व अतिरिक्त पुलिस तराई से वापस हो चुकी है,तो थानों की पुलिस पुराने प्रकरणों का निपटारा करने में जुट गयी है। जिसका फायदा उठाकर डकैत अपने अपने बिलो से बाहर निकल आए हैं। उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के चलते की जा रही सख्ती से घबराकर वहा सक्रिय डकैत भी मध्यप्रदेश की सीमा में घुस आए हैं। इन्ही में एक है पौने 2 लाख का इनामी गैंग लीडर गौरी यादव जिसके अपने 2-3 साथियों को लेकर लेकर बरौधा -मझगवां के इलाके में आने की खबर से हड़कंप मच गया है। मुखबिर से मिली इस सूचना को गंभीरता से लेकर पुलिस कप्तान राजेश हिंगणकर ने गुरुवार नयागाव, बरौधा और मझगवां आने से एक-एक टीम जंगल में उतार कर मैराथन सर्चिंग कराई लगभग 6 घंटे तक चालीस से ज्यादा सशस्त्र पुलिस कर्मियों ने जंगल की खाक छानी पर डकैत हाथ नहीं आए।
पतमनिया में है गौरी की बहन की ससुराल
गौरतलब है कि गौरी यादव की चचेरी बहन मझगवां के पतमनिया की सरपंच है तो बरौधा के कई गांवों में उसकी रिश्तेदारी है। वहां सजातीय लोगों का वर्र्चस्व भी है। ऐसे में कर्र्बी -बांदा में विपरीत हालत देखकर उसके बार्डर पार करने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। गुरुवार को तीनो थानो की पुलिस ने पतमनिया से लेकर खोही, गडरा समेत बादा कर्बी से लगते बार्डर पर सर्चिंग की।
टूट चुकी है  बबुली के गैंग की कमर
यूपी पुलिस ने 6 जुलाई को घमासान मुठभेड़ के बाद कमजोर पड़ चुका तराई का सबसे बड़ा इनामी गैंग लीडर बबुली कोल भी जान बचाता फिर रहा है।5लाख30 हजार का इनामी डकैत कभी डभौरा के जंगल में छिपता है तो कभी धारकुंडी से लगते बार्डर आ जाता है। उसके अलावा जेल में बंद गैंग लीडर गोप्पा यादव का गिरोह चला रहा उसका भांजा रजवा यादव अपने बचे साथियों को लेकर मानिकपुर, डभौरा के आस-पास घूम रहा है। ऐसे में सतना रीवा की पुलिस कोई भी मौका छोडऩा नहीं चाहती। आईजी अशुमान यादव व डीआईजी एनपी बरकडे डकैतो के खिलाफ अभियान में पुलिस को फ्री हैण्ड दे रखा है।

 

Created On :   17 Nov 2017 7:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story