Dainik Bhaskar Hindi

Home » City » poster against kumar vishwas outside of aap office

कुमार विश्वास के खिलाफ AAP दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर, 'भाजपा का यार कवि नहीं गद्दार'

DainikBhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:01 IST

कुमार विश्वास के खिलाफ AAP दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर, 'भाजपा का यार कवि नहीं गद्दार'

टीम डिजिटल नई दिल्ली. दिल्ली में आम आदमी पार्टी दफ़्तर के बाहर कुमार विश्वास के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें कुमार विश्वास गद्दार, धोखेबाज बताकर पार्टी से निकालने की मांग की गई है. पोस्टर में लिखा है 'भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो.. बाहर करो'. साथ ही इसमें कुमार विश्वास का काला सच बताने के लिए भाई दिलीप पांडेय का आभार भी व्यक्त किया गया है हालांकि इस पोस्टर को किसने जारी किया है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

कुमार विश्वास के खिलाफ पार्टी दफ्तर के बाहर ऐसे पोस्टर उस वक्त में लगाए गए हैं, जब कुछ दिनों पहले ही पार्टी नेता दिलीप पांडेय ने विश्वास पर बीजेपी के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया था.

unnamed_2

पोस्टर में दिलीप पांडेय का धन्यवाद करते हुए लिखा है कि आपने विश्वास का काला सच बाहर किया. बता दें कि बुधवार को दिलीप पांडेय ने कुमार विश्वास पर सवाल खड़ा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'भैया, आप कांग्रेसियों को खूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों?'

माना जा रहा है कि इस तरह का पोस्टर के पीछे किसी की साजिश या शरारत हो सकती है.क्योंकि पार्टी के भीतर नाराज़गी अपनी जगह है लेकिन आज तक कोई नेता ऑफ द रिकॉर्ड भी कुमार विश्वास के बारे में ऐसी बातें नहीं बोलता है जैसा इस पोस्टर में लिखा है.

unnamed (1)_1

1993 मुंबई ब्लास्ट: सलेम की सजा पर कुमार विश्वास का ट्वीट छाया
अदालत के फैसले के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारत पर जो हमला करते नापाकी हथियार से, ऐसे कुत्ते लाकर टांगो सात समुंदर पार से.


समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

loading...
एक नज़र इधर भी
loading...
loading...
loading...

FOLLOW US ON