ध्यान से करें काम, प्रेशर कुकर ले सकता है जान

pressure cooker blast in nashik, one man dead
ध्यान से करें काम, प्रेशर कुकर ले सकता है जान
ध्यान से करें काम, प्रेशर कुकर ले सकता है जान

डिजिटल डेस्क, नासिक। आजकर ऐसा कोई घर नहीं है, जहां प्रेशर कुकर का उपयोग न होता हो। प्रेशर कुकर का इस्तेमाल करने से पहले बहुत सारी सावधानियां रखना बहुत जरूरी होता है, वरना कुकर ब्लास्ट भी हो सकता है और इससे किसी की भी जान जा सकती है। ऐसा ही एक मामला नासिक से सामने आया है, जहां प्रेशर कुकर ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार नासिक रोड के जेलरोड परिसर में आवडाई नगर में प्रेशर कुकर ब्लास्ट में गंभीर रूपए घायल हुए अशोक नारायण पाटील की इलाज के दौरान मौत हो गई। कुकर ब्लास्ट में गंभीर रूप से घायल पाटील का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था, जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने सुबह दम तोड़ा।

घटना के दौरान अशोक पाटील अपनी दुकानपर बड़ा-पाव बनाने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान पाटील ने आलू को उबालने प्रेशर कुकर में डाला था। काफी देर होने के बाद भी कुकर की सिटी नहीं हुई तो, पाटील ने कुकर को छेड़ा। इस बिच प्रेशर कुकर में ब्लास्ट हो गया। विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि आसपास के लोगों को उसकी अनुभूती हुई। कुकर का जोरदार झटका पाटील के पेट, सीने ओर चेहरे पर लगा। पाटील का पेट फट गया और खुन का रिसाव शुरू हुआ। आसपास के लोगो ने पाटील को तत्काल इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया। 

Created On :   31 July 2017 5:19 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story