प्रो कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 35-29 से पटका

Pro Kabaddi League : Patna Pirates beat Telgu Titans
प्रो कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 35-29 से पटका
प्रो कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 35-29 से पटका

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र में शनिवार को हुए दूसरे मुकाबले में गत विजेता पटना पाइरेट्स ने स्थानीय तेलुगु टाइटन्स को 35-29 से पटखनी दी। पाइरेट्स के कप्तान परदीप नरवाल ने 15 रेड पॉइंट हासिल कर अपनी टीम को जीत के मुकाम तक पहुंचाया। टाइटन्स की ओर से विशाल भरद्वाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 टैकल पॉइंट हासिल किए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।

दिल्ली दबंग ने जयपुर पिंक पैंथर्स 30-26 से हराया

शनिवार को ही हुए पहले मैच में दिल्ली दबंग ने बड़ा उलटफेर करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स 30-26 से हरा दिया। एक समय जयपुर 12-4 की लीड के साथ दिल्ली से 8 अंक आगे चल रही थी। मैच के हीरो दिल्ली के कप्तान मेराज शेख रहे जिन्होंने 7 रेड प्वाइंट हासिल किए और दूसरे हॉफ में अपने अटैकिंग खेल से मंजीत छिल्लर के पैंथर्स का शिकार कर टीम को शनादर जीत दिलाई।

सचिन की टीम हारी

शुक्रवार को दो मैच खेले गए थे, जिसमें तेलुगु टाइटंस ने नई टीम तमिल थलाइवास को 32-27 से हरा दिया। तमिल थलाइवास टीम के मालिक पूर्व क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदूलकर हैं। इसके बाद हुए दूसरे मैच में यू मुंबा टीम की शानदार कोशिश को नाकाम करते हुए पुनेरी पलटन ने 33-21 से पराजित किया।

अक्षय कुमार ने गाया राष्ट्रगान

इससे पहले प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र का आगाज करते हुए शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने राष्ट्रगान के बाद तीन बार- भारत माता की जय का नारा लगाया और गचीबावली स्टेडियम में मौजूद पांच हजार के करीब दर्शकों ने जोरदार उत्साह के साथ उनका साथ दिया। "मिस्टर खिलाड़ी" ने मैट के मध्य में रखी ट्राफी के पास मौजूद मेजबान तेलुगू टाइटंस और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की मालिकना हक वाली नवप्रवेशी टीम तमिल थालाइवाज के खिलाड़ियों के पास आकर राष्ट्रगान गाया।
 

Created On :   29 July 2017 2:37 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story