#ProKabaddiLeague: जसवीर की वापसी से JPP ने BB को 30-28 से हराया, टूर्नामेंट में जीता दूसरा मैच

pro kabaddi league jaipur pink panthers beats bengaluru bulls by 30-28
#ProKabaddiLeague: जसवीर की वापसी से JPP ने BB को 30-28 से हराया, टूर्नामेंट में जीता दूसरा मैच
#ProKabaddiLeague: जसवीर की वापसी से JPP ने BB को 30-28 से हराया, टूर्नामेंट में जीता दूसरा मैच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Pro Kabaddi League के सीज़न-5 में शुक्रवार को Jaipur Pink Panthers और Bengaluru Bulls के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। मैच की शुरुआत से ही जयपुर की टीम बैंग्लोर पर हावी हो गई थी लेकिन आखिरी के 15 मिनट में बैंग्लोर ने जबरदस्त वापसी की, लेकिन जयपुर को हराने में कामयाब नहीं हो पाई और Jaipur Pink Panthers ने Bengaluru Bulls को 30-28 से हरा दिया। इसी के साथ इस टूर्नामेंट में JPP की ये दूसरी जीत और BB की ये 5वीं हार थी। 

जानें पूरे मैच का रोमांच

JPP शुरुआत से ही BB पर हावी होने की कोशिश कर रही थी और इसी कारण शुरु में ही JPP ने 5-2 की लीड बनाली। लेकिन फिर BB के रोहित कुमार ने do or die रेड में एक पॉइंट लेकर स्कोर 8-8 से बराबर कर दिया। इसके बाद BB ने जल्द ही JPP को ऑलआउट कर बढ़त बना ली। इसके बाद फिर से रोहित ने 2 पॉइंट्स मारकर 12-8 की लीड ले ली। 

इसके बाद JPP के जसवीर ने जोरदार वापसी करते हुए स्कोर 11-12 तक पहुंचा दिया और फिर कुछ ही देर में BB को ऑलआउट करके JPP ने 17-14 की लीड बना ली। इसके बाद 27वें मिनट में भी JPP 21-14 से आगे थी। यहीं से JPP की जीत मानी जा रही थी, लेकिन BB ने हार नहीं मानते हुए जोरदार वापसी की और स्कोर 25-29 तक ला दिया। लेकिन गेम खत्म होने से कुछ सेकंड पहले ही जसवीर ने एक पॉइंट लेकर 30-28 से ये मुकाबला जीत लिया। 

JPP की तरफ से जसवीर रहे गेमचेंजर

खेल की शुरुआत में हावी रहने के बाद JPP की हालत बीच में खराब हो गई थी लेकिन बाद में टीम के तरफ से जसवीर ने जोरदार वापसी करते हुए JPP की गेम में वापसी कराई। इसके बाद जसवीर ने इस मैच में अपना सुपर-10 पूरा किया यानी उन्होंने 10 पॉइंट्स बनाए। जसवीर के अलावा मंजीत छिल्लर ने भी 8 पॉइंट्स लेकर JPP को जीत दिलाई। 

Created On :   19 Aug 2017 5:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story