Pro Kabaddi League : हरियाणा और पटना का मैच टाई, यूपी-गुजरात भी बेनतीजा

Pro Kabaddi League Match Tied between Haryana Steelers and Patna Pirates
Pro Kabaddi League : हरियाणा और पटना का मैच टाई, यूपी-गुजरात भी बेनतीजा
Pro Kabaddi League : हरियाणा और पटना का मैच टाई, यूपी-गुजरात भी बेनतीजा

डिजिटल डेस्क, सोनीपत। Pro Kabaddi League के सीजन-5 में शुक्रवार को सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोट्र्स में दो मैच खेले गए। आज खेले गए दोनों ही मैच रोमांचक तरीके से टाई पर खत्म हुए। सीजन के 67वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने पहली बार अपने घर में मैच खेलते हुए पटना पाइरेट्स को 41-41 बराबरी पर लाकर रोक दिया और मैच टाई हो गया। वहीं दूसरे यानि 68वें मैच में यूपी योद्धा और गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स के बीच बेहत रोमांचक मोड़ पर पहुंचकर मैच 30-30 से टाई रहा।

पहली बार अपने घर में खेली हरियाणा
सीजन-5 की नई टीम हरियाणा स्टीलर्स ने पहली बार अपने घर में मैच खेला है। इंटर जोनल मैच में मजबूत बढ़त लेने के बाद भी हरियाणा ये मैच नहीं जीत सकी और पटना ने दूसरे हाफ में बेहतरीन वापसी करते हुए मैच 41-41 से टाई करा लिया। पटना ने दूसरे हाफ में वापसी करते हुए मैच टाई कराया, जिसमें उसके कप्तान प्रदीप नरवाल और मोनू गोयट का अहम रोल रहा।

यूपी और गुजरात के बीच 30-30 की बराबरी
प्रो कबड्डी लीग में सीजन-5 के 67वें मैच में यूपी योद्धा और गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के बीच बेहत रोमांचक मोड़ पर पहुंचकर मैच 30-30 के बराबरी के स्कोर पर टाई रहा। पहले हाफ में यूपी ने हालांकि बढ़त ले ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में गुजरात ने अपने कप्तान सुकेश हेगड़े और डिफेंस के दम पर यूपी को पछाड़ दिया था, हालांकि लीग के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी यूपी के कप्तान नितिन तोमर ने मैच टाई करा दिया।

Created On :   8 Sep 2017 6:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story