Pro Kabaddi League : पाइरेट्स के सामने पैंथर्स की बड़ी हार, हरियाणा का बंगाल पर वार

Pro Kabaddi League : Patna Pirates beat Jaipur Pink Panthers, Haryana Steelers beat Bengal Warriors
Pro Kabaddi League : पाइरेट्स के सामने पैंथर्स की बड़ी हार, हरियाणा का बंगाल पर वार
Pro Kabaddi League : पाइरेट्स के सामने पैंथर्स की बड़ी हार, हरियाणा का बंगाल पर वार

डिजिटल डेस्क, कलकत्ता। Pro Kabaddi League 2017 में 5 सितंबर को नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में दो मैच खेले गए। सीजन के 61वें मैच में गत चैंपियन पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 47-21 के बड़े अंतर से पीटकर फिर से जीत की लय हासिल कर ली। वहीं 62वें मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने शानदार खेल दिखाते हुए बंगाल वॉरियर्स 36-29 से हरा दिया।

पाइरेट्स का तूफानी अंदाज

पहले मैच में पटना पाइरेट्स ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को 47-21 के बड़े अंतर से पीटकर इस सीजन में फिर से जीत की लय हासिल कर ली। पटना को यह मुकाबला जीतने के लिए किसी भी तरह की मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा। पटना ने पहले हाफ में 19-9 की बढ़त बनाई थी और दूसरे हाफ में उसने 28 अंक बटोर कर जयपुर की कमर तोड़ दी। पटना की ग्रुप बी में नौ मैचों में यह पांचवीं जीत है और वह 33 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गया है। जयपुर की ग्रुप ए में नौ मैचों में यह चौथी हार है और वह 28 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

हरियाणा का वॉरियर्स पर वार

दूसरे मैच में बंगाल वॉरियर्स की हरियाणा स्टीलर्स के सामने शर्मनाक हार हुई और मैच में हरियाणा ने 36-29 से जीत दर्ज की। अंकतालिका पर नजर डालें तो बंगाल ने 11 में से 6 मैच जीते हैं और उसके पास 40 प्वाइंट्स हैं। वहीं हरियाणा ने 8 में से आधे मैच जीतकर 28 अंक जुटाए हैं। इससे पहले 3 सितंबर को खेले गए रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को मात देकर घर में दूसरी जीत दर्ज की थी।

Created On :   5 Sep 2017 6:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story