•  16°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » Sports » PV Sindhu assumed charge as the Deputy Collector

शटलर नहीं जनाब डिप्टी कलेक्टर पीवी सिंधु कहिए अब

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 10th, 2017 08:36 IST

शटलर नहीं जनाब डिप्टी कलेक्टर पीवी सिंधु कहिए अब

डिजिटल डेस्क, अमरावती. रियो ओलंपिक मेडलिस्ट और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने आंध्र प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर का पदभार संभाल लिया है। रियो में मिली कामयाबी के बाद आंध्र प्रदेश सरकार ने सिंधु को ग्रुप-1 अधिकारी की नौकरी देने का वादा किया था। सिंधु को 27 जुलाई को नियुक्ति पत्र दिया गया, जिसके बाद उन्होंने बुधवार को अपनी जिम्मेदारी संभाल ली। सिंधु ने भूमि प्रशासन के मुख्य आयुक्त के कार्यालय में पद ग्रहण किया। नई जिम्मेदारी संभालने के बाद सिंधु ने कहा कि देश और लोगों के लिए सेवा करना अद्भभुत एहसास है।

आधिकारिक सूत्रों का मानना है कि सरकार सिंधु को दो साल के ट्रेनिंग कार्यकाल से छूट दे सकती है, क्योंकि वह खिलाड़ी के रूप में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं। सिंधु को पिछले महीने ही राज्य सरकार ने ग्रेड-1 अधिकारी के रूप में नियुक्ति पत्र सौंपा था, मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने स्वयं उन्हें यह पत्र सौंपा था। उन्हें 30 दिनों के अंदर पद ग्रहण करने को कहा गया था।

रियो में नाम रोशन करने के बाद इनामों की सौगात
रियो ओलंपिक में मिली सफलता के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सिंधु को तीन करोड़ रुपए, अमरावती में रहने के लिए प्लॉट और ग्रुप-1 अधिकारी की नौकरी देने का वादा किया था। सिंधु ने रियो ओलंपिक-2016 में सिल्वर मेडल जीता था। 

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

Similar News
सीनियर जज दीपक मिश्रा होंगे भारत के अगले चीफ जस्टिस

सीनियर जज दीपक मिश्रा होंगे भारत के अगले चीफ जस्टिस

बच्चे ने खेल-खेल में निगली ढाई इंच की कील

बच्चे ने खेल-खेल में निगली ढाई इंच की कील

अब हर खिलाड़ी रख सकेगा अपना निजी कोच

अब हर खिलाड़ी रख सकेगा अपना निजी कोच

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

FOLLOW US ON