बैडमिंटन कोर्ट के बाहर पीवी सिंधु की ये होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

PV Sindhu in glamorous look different from badminton court
बैडमिंटन कोर्ट के बाहर पीवी सिंधु की ये होश उड़ा देने वाली तस्वीरें
बैडमिंटन कोर्ट के बाहर पीवी सिंधु की ये होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बैडमिंटन कोर्ट में अपने खेल से अच्छे-अच्छों को धूल चटाने वाली और स्वभाव से शांत दिखने वाली भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु अपनी पर्सनल लाइफ में काफी अलग है। वे खेल मैदान पर जितनी सिंपल नजर आती है, रियल लाइफ में वे उतनी ही हॉट है।

आपको ये सुनकर बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा होगा। आज हम जो तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं, उन्हें देखकर आपको इस बात पर जरूर यकीन हो जाएगा कि पीवी सिंधु भी किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं है। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। आप उनकी तस्वीरों को देख अंदाजा लगा सकते हैं कि सिंपल दिखने वाली पीवी सिंधु को मेकअप करने और सजने संवरने का काफी शौक है।

गौरतलब है कि हाल ही में पीवी सिंधु ने कोरिया ओपन सीरिज के फ़ाइनल मुकाबले में जापान की ओकुहारा को मात देकर खिताब अपने नाम किया है। फाइनल मुकाबले में सिंधु ने 22-20, 11-21, 21-18 से करारी शिकस्त दी थी। सिंधु ने न सिर्फ कोरिया ओपन सुपर सीरीज टाइटल जीता बल्कि वर्ल्ड चैंपियनशिप में हार का बदला भी ओकुहारा से ले लिया। सिंधु का यह तीसरा सुपर सीरीज ख़िताब है।

बता दें कि इंडिया के लिए ओलंपिक में पदक जीतने वाली पीवी सिंधु को भारत सरकार के द्वारा पद्म श्री से भी नवाजा जा चुका है। साथ ही उन्होंने इंटरनेशनल लेवल के कई मेडल भी अपने नाम किए है।

Created On :   18 Sep 2017 1:55 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story