रिलीज से पहले ही लीक हुए फिल्म 'जूली-2' के बोल्ड सीन, एक्ट्रेस राय लक्ष्मी हैरान

Raai lakshmi film julie2 sex scene leaked before released
रिलीज से पहले ही लीक हुए फिल्म 'जूली-2' के बोल्ड सीन, एक्ट्रेस राय लक्ष्मी हैरान
रिलीज से पहले ही लीक हुए फिल्म 'जूली-2' के बोल्ड सीन, एक्ट्रेस राय लक्ष्मी हैरान

डिजिटटल डेस्क, मुंबई। जूली की सीक्‍वल फिल्‍म जूली-2 आज 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही मूवी के सेक्स सीन लीक हो गए हैं। इन लीक हुए वीडियोज को देखकर एक्‍ट्रेस राय लक्ष्‍मी हैरान हैं। अलग-अलग भाषाओं की 49 फिल्‍में करने के बाद राय लक्ष्मी को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है। जानकारी के अनुसार, इसके तीन वीडियो लीक हुए हैं। पहले वीडियो में जहां राय लक्ष्‍मी एक पुरुष के साथ हॉट सीन दे रही हैं, वहीं दूसरे में वे लिप किस सीन फिल्‍मा रही हैं। फिल्म "जूली 2" में वर्ष 1990 और 2000 के दशक की एक प्रसिद्ध ग्लैमरस एक्ट्रेस की लाइफ पर बेस्ड है।

वहीं तीसरे सीन में कैमरा राय लक्ष्‍मी की सीने की तरफ जूम हो रहा है और वे मुस्‍कुरा रही हैं। राय लक्ष्मी ने तत्काल की इसकी सूचना अपने ट्विट पेज पर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि ""क्‍या हो रहा है, मैं अचंभित हूं, रिलीज से पहले इन लीक वीडियो को किसी को देखना हास्‍यास्‍पद और दुखी करने वाला है। हमारी टीम इसके खिलाफ सख्‍त कदम उठा रही है" 

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्‍यक्ष पहलाज निहलानी प्रजेंट कर रहे हैं। निहलानी इसके डिस्‍ट्रीब्‍यूटर भी हैं, बोल्‍ड अंदाज की इस फिल्‍म से जुड़ने के सवाल पर पहलाज निहलानी ने जवाब दिया कि इसकी कहानी अच्छी है, इसलिए वे इसके प्रजेंटर बने हैं। निहलानी अभ सेंसर बोर्ड से हट चुके हैं। उस वक्त वह सुर्खियों में आ थे, जब उन्होंने अपनी जूली-2 का बेहद बोल्ड पोस्टर लॉन्च किया था। इस फिल्म को लेकर उन पर कॉपीराइट उल्लंघन का भी आरोप लगाया गया है।

फिल्म के टीजर में राय लक्ष्‍मी का हॉट एंड बोल्ड लुक दिखाई दे चुका है। बताया जाता है कि लक्ष्मी कभी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को डेट कर चुकी हैं। 2008 में आईपीएल के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। हालांकि ये रिलेशनशिप बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं चला।

Created On :   24 Nov 2017 4:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story