मोदी जी का मानना है कि काम मत करो, लेकिन फल पूरा खा लो : राहुल

Rahul Gandhi will address public meeting in Himachal Pradesh
मोदी जी का मानना है कि काम मत करो, लेकिन फल पूरा खा लो : राहुल
मोदी जी का मानना है कि काम मत करो, लेकिन फल पूरा खा लो : राहुल

 

 

डिजिटल डेस्क,शिमला। हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार थमने से पहले कांग्रेस और बीजेपी ने प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज हिमाचल में तीन जनसभाएं करने जा रहे हैं। राहुल आज पांवटा साहिब,चंबा और कांगड़ा में रैली करेंगे। हिमाचल में 7 नवंबर यानी कल शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा और 9 नवंबर को वोट जाले जाएंगे। लिहाजा राहुल गांधी कम वक्त में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहते हैं। हिमाचल में राहुल ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि गीता में कहा गया की काम करो फल की इच्छा मत करो लेकिन मोदी जी का मानना है कि काम मत करो, लेकिन फल पूरा ग्रहण कर लो। इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब में मत्था टेक कर हिमाचल प्रदेश में ‘विकास से विजय’ की शुरुआत की। 

बता दें स्टार प्रचारकों की रैली के अलावा अखबार, टीवी सब जगह बीजेपी के विज्ञापन छाए हुए हैं। वहीं राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस के विज्ञापन-पोस्टर तो कम ही नजर आ रहे हैं, साथ ही वॉर रूम में भी कार्यकर्ताओं की भी कमी है। अब देखना ये हैं कि राहुल गांधी की रैलियां कमाल दिखा पाती हैं या नहीं।

 

 

क्या है कार्यक्रम?

-सबसे पहले राहुल गांधी सुबह 10.15 बजे दिल्ली से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से चंडीगढ़ से जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के लिए हेलिकॉप्टर से उड़ान भरी और 11 बजे पांवटा साहिब में जनसभा को संबोधित  किया।

-इसके बाद 12 बजे पांवटा से चंबा के लिए हेलिकॉप्टर से जाएंगे। वहां तकरीबन 1 बजे चंबा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा खत्म होने के बाद 2 बजे चंबा से नगरोटा आएंगे। कांगड़ा के नगरोटा में 3 बजे जनसभा में शिरकत करेंगे और 4 बजे धर्मशाला एयरपोर्ट से वापस दिल्ली के लिए लौट जाएंगे।

-आपको बता दें 6 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की रैली की भी योजना थी, लेकिन उनके खराब स्वास्थ्य के चलते वो रैली रद्द कर दी गई है।

राहुल रैलियों के साथ ट्वीट पर नहीं छोड़ रहे कसर 

चुनावी रैलियों में राहुल गांधी बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साध ही रहे हैं, साथ ही वो ट्विटर भी अपना दमखम दिखा रहे हैं। राहुल ने रविवार को बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार अगर बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी को काबू नहीं कर सकती तो उसे अपनी सीट छोड़ देनी चाहिए।

पिछले दिनों एलपीजी की कीमत में हुई वृद्धि को लेकर राहुल ने ट्वीट किया कि महंगी गैस, महंगा राशन, बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन"... उल्लेखनीय है कि कुकिंग गैस के दाम में बुधवार को 4.50 रुपये प्रति सिलिंडर के हिसाब से बढ़ोत्तरी हुई जिसके बाद मोदी सरकार की आलोचना विपक्ष ने की।

 

गौरतलब है कि जुलाई 2016 में सरकार ने इस पर सब्सिडी खत्म करने के लिए हर महीने दाम बढ़ाने का फैसला किया था जिसके बाद से अब तक 19 बार कीमत में वृद्धि हो चुकी है।

 

Created On :   6 Nov 2017 5:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story