Dainik Bhaskar Hindi

नानी के घर जाने पर बीजेपी की चुटकी, पिकनिक जैसी राजनीति करते हैं राहुल

नानी के घर जाने पर बीजेपी की चुटकी, पिकनिक जैसी राजनीति करते हैं राहुल

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंदसौर में किसानों से मिलने के बाद इटली अपनी नानी के घर जा रहे हैं. राहुल ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'अपनी नानी और अन्य परिवार के लोगों से मिलने के लिए कुछ दिनों के लिए यात्रा पर रहूंगा. उनके साथ कुछ वक्त बिताऊंगा. इस पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी पिकनिक मनाने जैसी राजनीति करते हैं. तो उसके बाद कांग्रेसी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां से भी मिलने जाते हैं तो कैमरा लेकर जाते हैं.

कैलाश ने कहा कि हम भी जब बच्चे थे, तो गर्मियों की छुट्टियों में नानी के घर घूमने के लिए जाया करते थे. विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी से आप देश या किसान की चिंता की अपेक्षा नहीं रख सकते हैं. राहुल केवल पिकनिक मनाने के लिए राजनीति करते हैं.

बता दें कि राहुल हाल ही में मध्य प्रदेश के मंदसौर में हुई हिंसा के बाद वह पीड़ितों से मिलने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में उन्हें हिरासत में ले लिया गया था. इससे पहले, वह यूपी के सहारनपुर में हुई हिंसा के बाद भी पीड़ितों से मिलने के लिए गए थे.

गौरतलब हो कि इससे पहले, राहुल गांधी नया साल मनाने के लिए विदेश गए थे. कांग्रेस उपाध्यक्ष पहले भी विदेश जाते रहे हैं. इन मुद्दों पर विरोधी पार्टियां भी उनपर लगातार हमला करते रहे हैं. बीजेपी उन्हें पार्ट टाइम राजनीतिज्ञ करार देती रही है.

भाजपा ने कहा कि राहुल गांधी अहम मौकों पर पार्टी का साथ छोड़कर छुट्टियां मनाने निकल जाते हैं. वहीं, पार्टी के भीतर भी नाराजगी की खबरें आती रही हैं. राहुल ऐसे वक्त में छुट्टियों पर जा रहे हैं, जब राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं.

 

Most Popular
LIFE STYLE

FOLLOW US ON