•  26°C  Sunny
Dainik Bhaskar Hindi

Home » City » Ram vilas paswan said Nitish come with NDA as Better late than never

'देर आए दुरुस्त आए' नहीं, बल्कि बेहतर आए नीतीश : पासवान

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 28th, 2017 19:57 IST

'देर आए दुरुस्त आए' नहीं, बल्कि बेहतर आए नीतीश : पासवान

डिजिटल डेस्क, पटना। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार का एनडीए के साथ आना 'देर आए दुरुस्त आए' नहीं, बल्कि बेहतर आना ठीक रहा। साथ ही पासवान ने गुरुवार को सदन में बहुमत साबित करने पर सीएम नीतीश कुमार को बधाई भी दी है। नीतीश कुमार ने शुक्रवार को सदन में 131-108 से बहुमत साबित किया है।

पासवान ने हाल ही में हुए विवाद को देखते हुए कहा कि नीतीश के पास दो विकल्प थे कि वे पूर्व में गठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी का साथ देते या कैबिनेट को भंग कर सकते थे। लेकिन उन्होंने (कुमार) इस्तीफा देकर "मास्टर स्ट्रोक" खेला। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं इस निर्णय (नीतीश का एनडीए के साथ आने) को कभी भी देर से आए मगर दुरुस्त आए नहीं कहूंगा, बल्कि मैं कहूंगा कि यह वास्तव में एक अच्छा फैसला है।

रामविलास पासवान ने कहा कि राजद और कांग्रेस के साथ जदयू की बेमेल जोड़ी थी, अब नैचुरल अलायंस हुआ है। उन्होंने कहा कि लंबे अरसे बाद नीतीश कुमार से मिले, लेकिन लगा जैसे दो दिन पहले ही मिला हो। मंत्रिमंडल में उनकी पार्टी को जगह मिलने के सवाल पर कहा कि यह एनडीए के नेता तय करेंगे।

हालांकि बीजेपी नेता सुशील मोदी ने साफ किया है कि लोजपा नीतीश सरकार में शामिल होगी। लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान, सांसद रामचंद्र पासवान जी, पशुपति पारस सीएम नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर उन्हें बधाई दी।
 

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON