रामनाथ कोविंद की बेटी ने कहा, ''पहले दिन ही जीत का आभास था''

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
रामनाथ कोविंद की बेटी ने कहा, ''पहले दिन ही जीत का आभास था''

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रामनाथ कोविंद के प्रेसीडेंट बनने पर उनके पैतृक गांव में खुशी का माहौल देखते ही बन रहा है। परिवार के सदस्यों के लिए तो अब भी विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। दिल्ली में उनके परिवार के लोग भी उनके अभिनंदन समारोह के वक्त दस अकबर रोड पर मौजूद थे। जहां उन्होंने अपने विचार शेयर किये। 

अपने पिता के राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर उनकी बेटी स्वाति बेहद उत्साहित नजर आईं। वहीं उनके बेटे प्रशांत भी काफी खुश थे। उनकी पत्नी सविता तो मंच पर रामनाथ कोविंद के साथ खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं। इसके साथ ही उनकी बेटी स्वाति और बेटे प्रशांत के अलावा पोता-पोती और बहू सभी लोग बधाईयां स्वीकार कर रहे थे।

रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके पिता राष्ट्रपति बनेंगे। पहले दिन ही जीत का आभास था। बेटे प्रशांत का कहना है कि उनके पिता हमेशा शांत और लो प्रोफाइल रहने वाले व्यक्ति हैं।  मीरा कुमार को उनके पिता के विरुद्ध उतारे जाने पर प्रशांत और स्वाति का कहना है कि उनको इन सब चीजों से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि वो राजनीति के बारे में ज्यादा जानते नहीं हैं। वहीं रामनाथ कोविंद की पत्नी सविता ने बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और वो बेहद खुश हैं।

स्वाति ने बताया कि जब पहली बार एनडीए ने उनके पिता को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। स्वाति ने बताया जिस दिन से उन्हें समर्थन मिला वो अपनी जीत को लेकर आश्वस्त थे। एनडीए ही नहीं बहुत से अन्य दलों ने भी लोगों ने रामनाथ कोविंद यानि उनके पिता का समर्थन किया है।

 

Created On :   21 July 2017 2:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story