बस की टक्कर से स्कूटी सवार युवती की मौत, शहर में बवाल

road accident in satna, 1 girl died
बस की टक्कर से स्कूटी सवार युवती की मौत, शहर में बवाल
बस की टक्कर से स्कूटी सवार युवती की मौत, शहर में बवाल

डिजिटल डेस्क, सतना। मंगलवार को शहर में बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे स्कूटी पर सवार युवती की मौत हो गई। युवती की मौत के बाद शहर में बवाल शुरू हो गया। नाराज लोगों ने बसों के कांच तोड़ कर चक्काजाम कर दिया। युवती की लाश आधा घंटे से अधिक समय तक सड़क पर पड़ी रही लेकिन मौके पर कोई भी पुलिसकर्मी नही पहुंचा। नाराज लोगों ने पुलिसबल को युवती की लाश को उठाने नहीं दिया। पुलिसकर्मियों और भीड़ में शामिल लोगों के बीच झड़प भी हुई और भीड़ तोड़फोड़ पर उतारू हो गई। पुलिस ने भीड़ को खदेड़ कर काबू पाया।  

गौरतलब है कि मंगलवार को युवती अपने एक भाई और बहन के साथ स्कूटी पर जा रही थी तभी तेज रफ्तार आ रही बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। उसके भाई बहन को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। मृतका का नाम रुचि त्रिपाठी है और उसकी बहन ऋतु त्रिपाठी और भाई कवि त्रिपाठी है। तीनों बढ़ैया रामवन के रहने वाले हैं। रूचि PSC की तैयारी कर रही थी और हादसे के समय भाई को कोचिंग छोड़ने जा रही थी। 

यह हादसा फ्लाई ओवर के पास हुआ जहां काम चल रहा है। सर्विस लेन के लिए बची थोड़ी बहुत उबड़-खाबड़ जगह पर भी अतिक्रमण है। ऑटो रिक्शे वाले भी वहां कब्जा जमाए रहते हैं। मगर यातायात पुलिस को हेलमेट के चालान काट कर वसूली से फुर्सत नहीं है।

 

Created On :   5 Sep 2017 1:13 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story