पंजाब में RSS कार्यकर्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

RSS Leader Ravinder Gosai Shot Dead in Ludhiana today morning
पंजाब में RSS कार्यकर्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
पंजाब में RSS कार्यकर्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब में लुधियाना में आज सुबह आरएसएस नेता रवींद्र गोसाई की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। लुधियाना के कैलाश नगर में 60 वर्षीय रवींद्र उस समय आरएसएस शाखा से ही लौट रहे थे। हमले के तुरंत बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती  कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि हमलावर मोटरसाइकल पर सवार थे और चलती गाड़ी से ही सामने से गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है हालांकि अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

इससे पहले भी निशाने पर रहा RSS

ये कोई पहला मामला नहीं है जब राष्ट्रीय सेवक संघ के कार्यकर्ता पर हमला किया गया हो। इसके पहले केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले किए जा चुके हैं। ताजा मामला 12 अक्टूबर का है जंहा केरल के सीएम पी विजयन के गृह जिले कन्नूर में आरएसएस कार्यकर्ता पर हमला हुआ था। रेमीथ की कन्नूर के पिनराय में हत्या कर दी गई थी।

एक लंबे अरसे से केरल का कन्नूर बीजेपी-आरएसएस और लेफ्ट कार्यकर्ताओं के खूनी संघर्ष का केंद्र बना हुआ है। थालसेरी के नजदीक मुझुप्पिलांगद में कथित सीपीएम कार्यकर्ताओं ने एक आरएसएस कार्यकर्ता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।वहीं 12 मई को भी आरएसएस कार्यकर्ता बीजू को कुन्नार के ही पलक्कोड़ में मौत के घाट उतारा था

केरल में  देश के दूसरे इलाकों में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर होने वाली हिंसा के खिलाफ बीजेपी जन रक्षा रैली निकाल रही है। इस रैली का आज केरल में आखिरी दिन है। अंतिम ही दिन ऐसी घटना कई सवाल खड़े कर रही है।

Created On :   17 Oct 2017 4:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story