सचिन ने वीरू को 'उल्टे' अंदाज में किया बर्थडे विश, सहवाग ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

Sachin Tendulkar upside down tweets birthday wish to Virender Sehwag on his 39th birthday
सचिन ने वीरू को 'उल्टे' अंदाज में किया बर्थडे विश, सहवाग ने कुछ यूं दिया रिएक्शन
सचिन ने वीरू को 'उल्टे' अंदाज में किया बर्थडे विश, सहवाग ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज और "मुल्तान के सुल्तान" आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वीरू को उनके बर्थडे पर उनके फैंस और कई महान हस्तियों ने बर्थडे विश किया, लेकिन "गॉड ऑफ क्रिकेट" और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कुछ अनोखे ही अंदाज में अपने दोस्त को बर्थडे विश किया। दरअसल, सचिन ने सहवाग को "उल्टे" अंदाज में बर्थडे विश किया, जिसपर रिएक्शन देते हुए सहवाग ने भी कहा कि, "अब तक तो सिर्फ सुना ही था, लेकिन अब समझ आ गया कि ऊपरवाला कैसे लिखता है?" 

सचिन ने किया "उल्टा" ट्वीट

 

"गॉड ऑफ क्रिकेट" सचिन तेंदुलकर मैदान पर तो कुछ न कुछ अलग करते रहते थे, लेकिन अब सोशल मीडिया पर भी उन्होंने कुछ अलग किया, जो शायद ही पहले कभी किसी ने किया हो। सचिन तेंदुलकर ने वीरू को बर्थडे विश करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे वीरू! नए साल के लिए शानदार शुरुआत करो। मैंने तुम्हें जब भी फील्ड पर कोई सलाह दी, तो तुमने हमेशा उसका उल्टा किया। तो इस बार मेरी तरफ से भी कुछ ऐसा ही।"

 

सचिन के इस "उल्टे" ट्वीट पर वीरू ने रिएक्शन देते हुए लिखा, "थैंक यू गॉड जी। ऊपरवाला सब देख रहा है, ये तो सुना था, पर आज समझ गया, वो नीचे वालों के लिए लिखता कैसा है!" 

सचिन-वीरू की दोस्ती रही है खास

 

सचिन और वीरू की दोस्ती हमेशा से खास रही है। दोनों की बॉन्डिंग मैदान पर जितनी अच्छी थी, उतनी ही अच्छी मैदान के बाहर भी थी। हाल ही में सचिन ने अपने खास दोस्त को BMW कार गिफ्ट की थी। इस कार के साथ वीरेंद्र सहवाग ने एक फोटो को शेयर करते हुए सचिन को शुक्रिया भी कहा था। इस BMW कार के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा "शुक्रिया सचिन पाजी"। सचिन ने अपने सच्चे दोस्त को BMW 730LD कार गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 1.14 करोड़ रुपए है। ये कार 250Km प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। 

सचिन-सहवाग की जोड़ी का कमाल

Image result for sachin sehwag

सचिन और सहवाग ने पहली बार 2001 में वनडे में ओपनिंग करनी शुरू की थी। सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया के लिए 93 बार ओपनिंग पार्टनरशिप कर चुके हैं, जिसमें से 12 बार दोनों खिलाड़ियों ने 100 रन से ज्यादा की पार्टनरशिप की। वहीं दोनों खिलाड़ियों के बीच 114 बार पार्टनरशिप हुई, जिसमें दोनों ने टीम के लिए 4387 रन बनाए। सचिन-सहवाग के बीच सबसे बड़ी पार्टनरशिप 2003 में हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई थी, जो 182 रनों की रही। 

Created On :   20 Oct 2017 10:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story