Bigg Boss 11 के दूसरा प्रमोशनल वीडियो रिलीज, पड़ोसन से फ्लर्ट करते दिखे सलमान

salman seen in kishor da getup in second promo of Bigg Boss 11
Bigg Boss 11 के दूसरा प्रमोशनल वीडियो रिलीज, पड़ोसन से फ्लर्ट करते दिखे सलमान
Bigg Boss 11 के दूसरा प्रमोशनल वीडियो रिलीज, पड़ोसन से फ्लर्ट करते दिखे सलमान

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी के सबसे चर्चित रियलीटी शो Bigg Boss का 11वां सीजन जल्द ही शुरू होनो जा रहा है। शो का दूसरा प्रमोशनल वीडियो जारी कर दिया गया है। पहले प्रमोशनल वीडियो की तरह ही सलमान इस वीडियो में भी पड़ोसन से फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़े-जब कैटरीना से नजरें नहीं हटा पाए सलमान..यूं टकटकी लगाए निहारते रहे

वीडियो में सलमान खान किशोर दा के अंदाज में "मेरे सामने वाली खिड़की में" वाला गाना गा रहे हैं। इस प्रोमो में सलमान ने पुराने गाने की ही तरह धोती कुर्ता भी पहना हुआ है।

Bigg Boss एक अक्टूबर से कलर्स चैनल पर शुर होने वाला है। शो का दूसरा प्रोमो खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि Bigg Boss का 11वां सीजन पड़ोसी थीम पर आधारित होगा। यही वजह है कि इसके प्रमोशन के लिए इस गाने को ही चुना गया है।

गौरतलब है कि Bigg Boss देश का सबसे बड़ा रिएयलिटी शो है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। इसके शुरू होने से पहले ही इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खूब कयास लगाए जाते हैं।

आपको बता दें इससे पहले जो शो का पहला प्रोमो रिलीज किया गया उसमें भी सलमान अपनी पड़ोसन से फ्लर्ट करते नजर आए थे। इससे लोगों को अंदाजा हो गया होगा कि इस साल बिग बॉस की थीम पड़ोसी है। इस प्रोमो में दिखाया गया था कि कैसे पड़ोसियों को अपनी जिंदगी से ज्यादा आपकी जिंदगी में ज्यादा दिलचस्पी होती है। वीडियो में सलमान को घर के सभी काम करते हुए दिखाया गया था। इसी बीच उनकी एक पड़ोसन आती है जो उन्हें शादी करने की सलाह देती है। जिसके जवाब में एक्टर कहते हैं कि अगर आप सिंगल होती तो कर लेता।

Created On :   17 Sep 2017 4:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story