'Happy Hours' में Samsung स्मार्टफोन्स पर दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका हाथ से न निकलने दें

Samsungs Happy Hours sale on Amazon India kicks off on December 12
'Happy Hours' में Samsung स्मार्टफोन्स पर दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका हाथ से न निकलने दें
'Happy Hours' में Samsung स्मार्टफोन्स पर दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका हाथ से न निकलने दें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया क्रिसमस के मौके पर अपने Galaxy स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती करने वाली है। इसके लिए कंपनी पहली बार ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर ‘Happy Hours’ सेल का आयोजन करेगी। यह सेल 12 दिसंबर को 12 pm से 2 pm तक चलेगी। इतना ही नहीं कंपनी ‘Happy Hour’ सेल का आयोजन सैमसंग ई-स्टोर पर भी करेगी। उपभोक्ता इन दोनों ही जगह पर सेल का फायदा उठा सकते हैं।

 

 

ये भी पढ़ें : iOS 11 कंट्रोल सेंटर में AirDrop का कैसे करें एक्सेस?

इस सेल में Galaxy On7 Pro की ओरिजनल कीमत 9,490 और Galaxy On5 की कीमत 7,990 रुपए रहेगी। फिलहाल इन स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट मिलेगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि On7 Pro को 1,500 रुपए का डिस्काउंट तो वहीं, On5 Pro की कीमत में 1,000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।

इसके अलावा इस सेल में सैमसंग Galaxy C9 Pro भी 29,900 रुपए में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत में 4,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, 7,000 रुपए की कटौती के साथ Galaxy A7 आपको 20,990 रुपए में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही इस सेल में सैमसंग डिवाइस पर और भी कई ऑफर्स उपलब्ध होंगे।

ये भी पढ़ें : Xiaomi Redmi 5 Vs Redmi 5 Plus

samsung happy hours

हाल ही में सैमसंग ने पेटीएम के साथ साझेदारी कर पेटीएम मॉल द्वारा ऑफलाइन स्टोर्स पर कैशबैक ऑफर किया था। सैमसंग इस कैशबैक को क्रिसमस कर्निवल सेल के अंदर दे रही है। सैमसंग कई galaxy स्मार्टफोन पर 8,000 रुपए तक का कैशबैक दे रही है। यह ऑफर 8-15 दिसंबर तक वैध है। इसमें यूजर्स सैमसंग Galaxy Note 8, S8 और S8 Plus स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें : ये हैं Motorola-lenovo के सबसे शानदार स्मार्टफोन

Created On :   11 Dec 2017 5:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story