JDU विवाद : चुनाव चिन्ह और पार्टी दफ्तर पर शरद यादव गुट का दावा

sharad yadav supporters claims the party symbol and party office
JDU विवाद : चुनाव चिन्ह और पार्टी दफ्तर पर शरद यादव गुट का दावा
JDU विवाद : चुनाव चिन्ह और पार्टी दफ्तर पर शरद यादव गुट का दावा

डिजिटल डेस्क,पटना। JDU से बागी हो चुके नेता शरद यादव के गुट ने अपनी पार्टी के असली होने का दावा किया है। साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी को असली बताते हुए पार्टी के चुनाव चिन्ह व कार्यालय पर भी अपना हक जताया है। शरद यादव समर्थकों का यह कदम जदयू महासचिव के सी त्यागी के पत्र के जबाब में आया है जिसमें यादव से लालू यादव की रविवार को होने वाली रैली में न जाने के आग्रह के साथ कहा गया है कि यदि वे उसमें जाते हैं तो वे पार्टी के सिद्धांतों के खिलाफ काम करेंगे।

रैली में शामिल होने का मतलब लक्ष्मण रेखा पार करना
के सी त्यागी का पत्र शरद यादव के लिए राजनीतिक संदेश है कि राजद की रैली में जाते ही उनको जदयू से निकाल दिया जाएगा। पत्र में त्यागी ने कहा है कि इस रैली में जाने का मतलब होगा कि आप स्वेच्छा से पार्टी छोड़ रहे हैं। साथ ही उन्होंने साफ किया जो नेता रैली में शामिल होंगे वे लक्ष्मण रेखा पार करेंगे।

आपको बता दें कि बिहार में हुए सियासी घमासान के बाद जदयू विभाजन की कगार पर पहुंच चुकी है। शरद यादव गुरूवार को ही फैसला कर चुके हैं कि वह राजद की रैली में शामिल जरूर होंगे। वहीं नीतीश कुमार के समर्थकों का कहना है कि सभी सांसद व विधायक नीतीश के साथ हैं। उनके अनुसार अगर दो तीन लोग पार्टी से अलग हो जाए तो उससे पार्टी को कोई नुकसान नही होगा।

लिव इन नहीं है जो जब मन चाहे निकाल दें
तो दूसरी ओर महासचिव पद से हटाए गए नेता अरुण श्रीवास्तव ने कहा है कि हम लोग पार्टी के संस्थापक सदस्य हैं। उनको नीतीश कुमार कैसे हटा सकते हैं। हम लोग जदयू अध्यक्ष के साथ कोई लिव इन में नहीं रह रहे हैं कि जब चाहें अपनी मर्जी से हटा दें।
 

Created On :   26 Aug 2017 6:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story