Dainik Bhaskar Hindi

अपने Ex और पति का एक साथ बर्थडे मना रहीं शिल्पा शेट्टी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आज (9 सितंबर) अक्षय कुमार अपना 50वां जन्दिन माना रहें हैं। खिलाड़ी नाम से मशहूर अक्षय एक जमाने में कैसेनोवा माने जाते थे। उनके कई एक्ट्रेसेस से रिश्ते रहे हैं। अक्षय के रिश्ते 90 के दशक की बड़ी हीरोइन्स रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और पूजा बत्रा से रहे। उनका नाम रेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक से जोड़ा गया। लेकिन खिलाड़ी कुमार ने कई हसीनाओं के दिल तोड़ कर राजेश खन्ना की बेटी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साथ घर बसा लिया। 

लेकिन आज भी उनकी एक Ex-girlfrieng ऐसी है जो बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं, लेकिन..लेकिन...लेकिन वो हसीना अक्षय कुमार का नहीं बल्कि अपने पति का बर्थ-डे मनाती है। अक्षय की ये Ex-girlfrieng है शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। जी हां शिल्पा के पति राज कुंद्रा का बर्थडे भी 9 सितंबर को आता है। इस मौके पर शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुंद्रा को एक खूबसूरत मैसेज के साथ बर्थडे विश किया है।

अब ये इसे शिल्पा की किस्मत ही कहेंगे कि वो एक साथ अपनाी लाइफ के दो अहम लोगों का बर्थ-डे मनाती है। बस फर्क इतना होता है कि कभी एक खास हुआ करते थे और एक जनाब हमेशा खास रहेंगे। आपको बता दे अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी ने कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें 'मै खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'इंसाफ', 'जानवर' और 'धड़कन' फिल्में हिट रहीं।
 

LIFE STYLE

FOLLOW US ON