शिवसेना तोड़ सकती है भाजपा से गठबंधन !

Shiv Sena BJP alliance to end Will soon decide
शिवसेना तोड़ सकती है भाजपा से गठबंधन !
शिवसेना तोड़ सकती है भाजपा से गठबंधन !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोमवार को शिवसेना ने बीजेपी के साथ अपने गठबंधन को समाप्त करने का इशारा किया है और इस संबंध में जल्द ही फैसला लिया जा सकता है। महाराष्ट्र और केंद्र में बीजेपी के प्रमुख सहयोगी दल शिवसेना के मंत्रियों, सांसदों और विधायकों की एक बैठक सोमवार को संपन्न हुई। यह बैठक शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित निवास "मातोश्री" में आयोजित की गयी थी। बैठक के दौरान बीजेपी के साथ हुए गठबंधन के भविष्य को लेकर चर्चा की गई। 

जल्द ही लिया जाएगा फैसला
शिवसेना सांसद संजय राउत ने बैठक के बाद कहा, "सरकार में रहने या ना रहने का फैसला जल्द ही ले लिया जायेगा। बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने पार्टी प्रमुख को निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया है। हम सभी पार्टी अध्यक्ष के फैसले के साथ ही जायेंगे।" राउत ने कहा है कि जनता महंगाई की मार झेल नहीं पा रही है, किसानों की समस्याओं का समाधान अभी तक नहीं हो पाया है। वहीं बीजेपी के मीडिया प्रवक्ता ने इसे शिवसेना का आतंरिक मामला करार देते हुए इस बैठक पर टिपण्णी करने से इनकार कर दिया है।

मुखपत्र "सामना" के जरिए आलोचना 
गौरतलब है कि शिवसेना ने हाल ही में हुए कैबिनेट के विस्तार पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। शपथग्रहण समारोह के दौरान शिवसेना का कोई भी पदाधिकार कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ था। शिवसेना ने इस विस्तार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का नहीं बल्कि भाजपा का विस्तार बताया था। वहीं दूसरी तरफ शिवसेना ने पेट्रोल और डीजल की बढती कीमतों पर भी भाजपा की आलोचना की है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा गया है, "जिनके पास कोई योग्यता और जनता से जुड़ाव नहीं है, वे राष्ट्र को चला रहे हैं।" हालांकि शिवसेना ने कई बार बीजेपी पर उसका अपमान करने का आरोप भी लगाया है।

Created On :   18 Sep 2017 2:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story