23 मेगापिक्सल कैमरे के साथ इंडिया आया Sony का नया स्मार्टफोन, जानें क्या है खास? 

Sony XA1 plus with 23 megapixel camera launched in India know its features
23 मेगापिक्सल कैमरे के साथ इंडिया आया Sony का नया स्मार्टफोन, जानें क्या है खास? 
23 मेगापिक्सल कैमरे के साथ इंडिया आया Sony का नया स्मार्टफोन, जानें क्या है खास? 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Sony ने पिछले महीने बर्लिन में हुए IFA-2017 में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Sony Xperia XA1 Plus को पेश किया था और अब इस स्मार्टफोन को कंपनी ने भारत में उतार दिया है। गुरुवार को कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस स्मार्टफोन में 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। 

Sony Xperia XA1 plus में क्या है खास? 

Sony के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 1.6 GHz Octa-core प्रोसेसर है और इसकी रैम 4Gb की है। इस स्मार्टफोन में 32Gb का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256Gb तक बढ़ाया जा सकता है। 

वहीं Sony Xperia XA1 Plus के कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 23 मेगापिक्सल का कैमरा है। जबकि इसमें सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए वाइड एंगल लैंस वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

इस स्मार्टफोन में 3430mAh की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसके साइड में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, जिसकी मदद से फोन को अनलॉक किया जा सकता है। 

क्या है इसकी कीमत? 

Sony Xperia XA1 Plus को इंडियन मार्केट में 24,990 रुपए में बेचा जाएगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी सिर्फ ऑफलाइन स्टोर पर ही बेचेगा। इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन स्टोर पर शुक्रवार यानी 22 सितंबर से अवेलेबल कर दिया जाएगा। 

Created On :   22 Sep 2017 5:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story