बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थरबाजी

Stone is thrown on bus of Australian cricket team in Bangladesh
बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थरबाजी
बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थरबाजी

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला होने की खबर है। दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम जब ग्राउंड से होटल जा रही थी तो उस समय उनकी बस पर पत्थर फेंके गए जिससे बस का शीशा टूट गया। टीम पर हुए इस हमले के बाद से ऑस्ट्रेलिया टीम की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। हालांकि इस हमले में किसी भी खिलाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सिक्योरिटी एडवाइजर सीन कैरोल का कहना है कि, "जब पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम होटल के लिए निकली तो उस दौरान बस पर किसी ने पत्थर फेंक दिया, जिससे बस का शीशा टूट गया।" उन्होंने आगे बताया कि इस घटना में किसी भी खिलाड़ी को चोट नहीं आई है और सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर हम लोकल पुलिस से बात करेंगे ताकि वो इस हमले की जांच कर सकें। 

बांग्लादेश में हम पूरी तरह से सेफ
घटना के बाद सीन कैरोल ने कहा कि वो और उनकी टीम बांग्लादेश में पूरी तरह से सेफ है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश हम सभी पूरी तरह से सेफ हैं और यहां की सिक्योरिटी से संतुष्ट हैं। उन्होंने बताया कि बांग्लादेश की सिक्योरिटी भी इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और हमें अब तक जिस तरह की सुरक्षा दी गई, उससे हम सब संतुष्ट हैं। 

पहला मैच में 20 रन से हार गई थी ऑस्ट्रेलिया
बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया 20 रन से हार गई थी। दूसरी पारी में बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 265 रनों का टारगेट दिया था। टारगेट चेज़ करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही लेकिन डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। बांग्लादेश की तरफ से इस मैच में शाकिब अल हसन ने दोनों पारियों में 5-5 विकेट लिए थे। इसके अलावा उन्होंने दोनों पारियों में मिलाकर 89 रन भी बनाए थे। 

Created On :   5 Sep 2017 10:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story