सनी का नया कॉन्डोम एड, 'इस नवरात्रि, खेलो मगर प्यार से'

Sunny Leone condom add says khelo magar pyaar se this navratri, stirs controversy
सनी का नया कॉन्डोम एड, 'इस नवरात्रि, खेलो मगर प्यार से'
सनी का नया कॉन्डोम एड, 'इस नवरात्रि, खेलो मगर प्यार से'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मैनफोर्स ने नवरात्रि के शुरू होने के पहले अपना नया कॉन्डोम एड निकाला है। जिसके ऐड में एक टैगलाइन दी गई है। जिसमें गुजराती में लिखा है, कि "इस नवरात्रि, खेलो मगर प्यार से"। इस पोस्टर में डांडिया को भी दिखाया गया है साथ ही लियोनी भी ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही है। ये पोस्टर गुजरात के सूरत समेत अहमदाबाद के बहुत से एरिया में लगाया गया है।

लियोनी के इस पोस्टर पर स्थानीय लोगों ने आपत्ति जताई तो साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस पोस्टर की वजह से बवाल हो गया है। लोगों का कहना है कि नवरात्रि में इस तरह के एड हमारी धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाते हैं। साथ ही इसमें लिखी गई सामग्री भी आपत्तिजनक है।

सोशल मीडिया पर निकाल रहे गुस्सा
इस ऐड को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाल रहे हैं। उनका कहना है कि कॉन्डोम को प्रमोट करने के लिए गुजरात में मनाए जाने वाले नवरात्रि जैसे पावन पर्व का इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है।

आगे आए धार्मिक संगठन
मैनफोर्स के इस ऐड के बाद धार्मिक संगठनों का गुस्सा चर्म पर है। इसी संबंध में हिंदू युवा वाहिनी के प्रेसिडेंट और बिजनेसमैन नरेंद्र चौधरी का कहना है कि "कॉन्डोम ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए जिस तरह का मैसेज लिखा है उसने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाया है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हमारा प्रोटेस्ट आगे और बढ़ेगा अगर इन होर्डिंग्स को जल्द से जल्द हटाया नहीं गया।"

हटाने पड़े पोस्टर
अहमदाबाद में इस एड पर भारी विवाद होने के बाद इसके पोस्टर को हटा लिया गया है। इन पोस्टर्स पर सोशल मीडिया के साथ साथ स्थानीय लोगों ने भी काफी आपत्ति दिखाई थी साथ ही कई लोगो ने ऐड एजेंसी को धमकी भी दे डाली।

कॉन्डोम ऐड को लेकर पहले भी फंस चुकी हैं सनी
अडल्ट इंटरटेनमेंट से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोनी इससे पहले भी दो बार कॉन्डोम ऐड को लेकर फंस गई है। गोवा में लगे लियोनी के कॉन्डोम ऐड के पोस्टर्स पर सेंट आंद्रे से विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने सदन में कहा कि "बसों में कंडोम का प्रचार बंद होना चाहिए, यह हमें शर्मिंदा करते हैं।" उन्होंने अपनी दलील में कहा था कि "ये ऐड गोवा के लोगों को क्या सिखा रहे हैं। स्टूडेंट बस में ट्रैवल करते हैं। वो इससे क्या सीख रहे हैं। गोवा के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।" यही नहीं महिला आयोग ने की पूर्व चीफ बरखा सिंह ने भी 2015 में लियोनी के एक कॉन्डोम ऐड को टीवी पर ऑन एयर होने से पहले वापस लेने की गुहार लगाई थी।

Created On :   20 Sep 2017 8:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story