पोर्न टैग खुद से हटाना चाहती थीं सनी, किया बेबी का FUTURE प्लान

sunny leone wanted to remove porn tag from herself
पोर्न टैग खुद से हटाना चाहती थीं सनी, किया बेबी का FUTURE प्लान
पोर्न टैग खुद से हटाना चाहती थीं सनी, किया बेबी का FUTURE प्लान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में एक बच्ची को गोद लेकर चर्चा में आई हैं। सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की एक लड़की को गोद लिया है। सनी ने उसका नाम निशा कौर वेबर रखा है। यहां हम सनी जुड़ी कुछ और बातों के बारे में भी आपको बताने जा रहे है...

-सनी हाल ही में बादशाहो फिल्में इमरान हाशमी के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आएंगी। फिल्म के इस गाने में सनी दूसरे किरदारों से अलग रोल में दिखेंगी। 

-सनी एक फिल्म के लिए करीब 4 करोड़ तक फीस चार्ज करती हैं। गेस्ट रोल या आइटम सांग के लिए भी इनकी फीस करोड़ों में ही है। 

-लियोनी ने साल 2011 में जस्टिन वेबर से 3 साल की डेट के बाद शादी की थी। इससे पहले भी वे दो लोगों को डेट कर चुकी थीं। 

-सनी बचपन से ही खूब पैसा और नाम कमाना चाहती थीं। शुरू मंे उन्होंने माता-पिता से छिपकर काम करना शुरू किया। जब पैरेंट्स को उनके पोर्न वर्क के बारे में पता चला तो वे कई दिनों तक सदमे में थे। 

-सनी के भाई की हाल ही मंे शादी हुई है। भाई की शादी में सनी पूरी तरह पंजाबी लुक में नजर आईं थीं। उनके सास-ससुर भी इस शादी में शामिल हुए थे। 

-सनी को बच्चे बहुत पसंद हैं लेकिन उन्हें प्रेग्नेंट होने से डर लगता है। उनके पति डेनियल और उन्होंने इसलिए बच्ची को गोद लेना प्लान किया। 

-सनी पोर्न स्टार का टैग खुद से हटाना चाहती थीं इसलिए उन्होंने बाॅलीवुड मंे कदम रखने का निर्णय लिया। हालांकि कॅरियर की शुरूआत में कई एक्टर उनके साथ काम करने तैयार नही थे और उन्हें आॅफर भी एडल्ट फिल्मों के ही मिले। 

-अब लियोनी अपने पति और प्यारी सी बच्ची निशा के साथ बेहद खुश हैं। सनी उसके लिए शाॅपिंग से लेकर बेहतर कॅरियर की प्लानिंग भी कर रही हैं।

Created On :   28 July 2017 7:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story