Dainik Bhaskar Hindi

Home » Entertainment » super night with tubelight replace from The kapil sharma show

इस रविवार सुनिल करेंगे कपिल को रिप्लेस

DainikBhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:29 IST

इस रविवार सुनिल करेंगे कपिल को रिप्लेस

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. कपिल का रविवार को आने वाले शो 'द कपिल शर्मा' को सोनी टीवी चैनल ने ड्रॉप कर दिया है. इस शो की जगह सलमान खान और सुनील ग्रोवर के शो 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' का प्रसारण किया जाएगा.

सलमान ने अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन करने के लिए 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' बनाया है. सलमान ने यह शो सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर बनाया है. इस शो में सलमान के साथ उनके भाई और फिल्म प्रोड्यूसर अरबाज खान भी दिखाई देंगे. दो घंटे के इस महाएपिसोड में सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले हंसाते हुए नजर आएंगे. यह शो रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा.

बता दें कि इस खास शो को सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को प्रमोट करने के लिए किया गया है. यह फिल्म 'ट्यूबलाइट' 25 जून को रिलीज होगी. सोनी इंटरटेनमेंट चैनल ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर शो से जुड़े कई ट्वीट किए. इस शो का प्रोमो देखने के बाद दर्शक बड़ी बेसब्री से 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' का इंतजार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया से लौटते समय कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान कपिल ने सुनील की काफी बेइज्जती की थी और जूता फेंककर भी मारा था. इसके बाद से ही सुनील ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. सुनील के शो छोड़ते ही कपिल के शो 'द कपिल शर्मा' की टीआरपी कुछ खास नहीं कर पाई और इसमें लगातार गिरावट देखी गई है. इसी बीच शो ड्राप होने की खबर कपिल के लिए अच्छी नहीं है. इस खबर ने कपिल की मुश्किलें बड़ा दी हैं.


समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

loading...
एक नज़र इधर भी
loading...
loading...
loading...

FOLLOW US ON