•  19°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » International » sushma swaraj calls for report from the indian embassy in youth shot case

भारतीय छात्र को कैलिफोर्निया में मारी गोली, सुषमा ने दूतावास से मांगी रिपोर्ट

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:02 IST

भारतीय छात्र को कैलिफोर्निया में मारी गोली, सुषमा ने दूतावास से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली. भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अपने काम में माहिर हैं शायद यही वजह है कि महिला नेताओं में वे सर्वाधिक प्रिय मानी जाती है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कैलिफोर्निया में भारतीय छात्र को गोली मारने की घटना पर भारतीय दूतावास से रिपोर्ट मांगी है। 


सुषमा ने ट्वीट किया है कि पीड़ित मुबीन अहमद अब खतरे से बाहर है। उसे कैलिफोर्निया के ईडन मेडिकल सेंटर में भर्ती करवा दिया गया है। हम पुलिस के साथ मामले की जांच में जुटे हैं। सुषमा स्वराज ने ट्वीट में बताया कि पीड़ित मुबीन अहमद गैस स्टेशन पर काम करता है। एक व्यक्ति ने उससे पैसे मांगे थे, नहीं देने पर उसे गोली मार दी थी।

आपको बता दें मुबीन फरवरी 2015 में अमेरिका गया था। बी टेक की पढ़ाई के बाद वह रॉयल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस से इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्यूनिकेशन्स इंजीनियरिंग में मास्टर्स कर रहा था। मुबीन के पिता ने कहा कि उनके बेटे की हालत गंभीर है और वो आईसीयू में दाखिल है। उन्होंने कहा कि हमने बेटे से मिलने के लिए जल्द वीजा की मांग की है। ये घटना 4 जून की शाम 6 बजे हुई थी, जिसके बाद अगले दिन 5 जून को मुबीन के परिजनों को तेलंगाना में जानकारी दी गई। 

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON