इलाज के लिए भारत आने वाले पाकिस्तानियों को जल्द मिलेगा मेडिकल वीजा

sushma swaraj tweet to medical visa for pakistani citizens
इलाज के लिए भारत आने वाले पाकिस्तानियों को जल्द मिलेगा मेडिकल वीजा
इलाज के लिए भारत आने वाले पाकिस्तानियों को जल्द मिलेगा मेडिकल वीजा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा ने भारत में इलाज करवाने के लिए आने वाले पाकिस्तानियों को जल्द VISA देने का आदेश दिया है। इस बात की जानकारी खुद सुषमा ने ट्विटर के माध्यम से दी है।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुषमा ने ऐलान किया है कि वे सभी जरुरतमंद मरीज जो इलाज के लिए भारत आना चाहते है, उन्हें जल्द VISA की मंजूरी दी जाए। गौरतलब है पाकिस्तानी युवती फैजा तनवीर (25) ने सुषमा से ट्विटर पर मदद मांगी थी। फैजा ने कहा था कि मैडम, प्लीज मेरी मदद कीजिए, मुझे बचा लीजिए। आप मेरी मां जैसी हैं।

On the auspicious occasion of India"s Independence day, we will grant medical visa in all bonafide cases pending with us. @IndiainPakistan

— Sushma Swaraj (@SushmaSwaraj) August 15, 2017

70वें स्वतंत्रता दिवस के खुशी के मौके पर भारत में इलाज करवाने की अनुमति दी जाए। इसके बाद ही सुषमा ने यह फैसला लिया। फिजा मुंह के कैंसर से ग्रस्त है। उन्हें अपना इलाज गाजियाबाद के इंद्रप्रस्थ डेन्टल कॉलेज में कराना है। इसके लिए उन्होंने 10 लाख रूपए भी जमा करा रखे हैं, लेकिन विदेश मंत्रालय से उनका VISA आवेदन निरस्त कर दिया था । सुषमा के इस आदेश के बाद अब फिजा को VISA आसानी से मिल जाएगा।

Created On :   16 Aug 2017 5:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story