जानिए क्यों परेशान हैं 'मोदी' के हमशक्ल ?

Talk to a person who is troubled by the shape of Modi, will cut the beard
जानिए क्यों परेशान हैं 'मोदी' के हमशक्ल ?
जानिए क्यों परेशान हैं 'मोदी' के हमशक्ल ?

डिजिटल डेस्क, बैंगलुरू। मोदी का हमशक्ल होना उनकी परेशानी का सबसे बड़ा कारण है। उनकी शक्ल का पीएम मोदी से मेल खाना उनके लिए इन दिनों मुसीबत हो गया है। रामचंद्रन की शक्ल इतनी मिलती है कि लोग उन्हें देख धोखा खा जाते हैं। रामचंद्रन को शुरू में जब लोग पीएम मोदी जैसा दिखने पर सेल्फी लेने के लिए दौड़ते थे तो उन्हें बहुत अच्छा लगता था। उन्हें लगता था कि वो काफी लोकप्रिय हो रहे हैं, लेकिन अब इसी लोकप्रियता ने उनका जीना मुश्किल कर दिया है।

जब से ऑल इंडिया बकचोद (AIB) नाम के कमेडी ग्रुप ने उनकी फोटो को कुत्तो के कान के साथ इस्तेमाल किया और उसके बाद विवाद खड़ा हुआ तब से पीएम मोदी का हमशक्ल रामचंद्र काफी परेशान हैं। 61 साल के रामचंद्रन अब पीएम मोदी के जैसे नहीं दिखना चाहते।

                                         unnamed (4)_1

रामचंद्र की एक फोटो तब वायरल हुई जब वो बैंगलुरू के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। उनका कहना है वो अब अगले सप्ताह अपनी दाढ़ी शेव करा लेंगे, क्योंकि वो अब और ज्यादा सिर दर्द नहीं पालना चाहते। लोग उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा पिछले कुछ समय से उनके साथ हो रहा है।

उन्होंने बताया जब वह पिछले हफ्ते पय्यानूर के रेलवे स्टेशन पर बैंगलुरू की ट्रेन का इंतजार कर रहे थे और अपने मोबाइल पर कुछ देख रहे थे, तभी किसी ने उनकी तस्वीर खींच ली थी। इस तस्वीर में वह बिल्कुल प्रधानमंत्री की तरह ही दिखते हैं।

इसके बाद एआईबी में प्रधानमंत्री मोदी का मजाक बनाने के लिए इस तस्वीर का इस्तेमाल किया गया। एआईबी ने स्नैपचैट से पीएम मोदी की तस्वीर पर कुत्ते के कान लगाए थे और फिर इस तस्वीर बराबर में रामचंद्रन की तस्वीर लगाई थी। पीएम मोदी के तस्वीर के साथ हुए मजाक से लोगों को हंसी तो नहीं आई, लेकिन एआईबी की टीम के खिलाफ एफआईआर जरूर दर्ज हो गई है।

Created On :   17 July 2017 7:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story