Mersal box-office: विवादों के बीच तोड़ा रिकार्ड, तीन दिन में कमाए 100 करोड़

Tamil Film Mersal break thalaivaa record Earns 100 Crores Within 3 Days
Mersal box-office: विवादों के बीच तोड़ा रिकार्ड, तीन दिन में कमाए 100 करोड़
Mersal box-office: विवादों के बीच तोड़ा रिकार्ड, तीन दिन में कमाए 100 करोड़

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दक्षिण भारतीय एक्टर विजय की फिल्म "मर्सल" इस साल की सबसे बड़ी तमिल रिलीज मानी जा रही है। फिल्म जीएसटी से जुड़े संवादों को लेकर विवादों में भी है। इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कमाल कर दिया। फिल्म ने पहले दिन फिल्म ने 43.3 करोड़ कमाए थे, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने तीन दिन में 100 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म को अतली कुमार ने निर्देशित किया है और ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। फिल्म दिवाली से एक दिन पहले यानि कि 18 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।

 

बता दें कि फिल्म में जीएसटी और नोटबंदी पर फिल्माए गए सीन पर भाजपा ने आपत्ति दर्ज कराते हुए उन्हें हटाने की मांग की थी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर फिल्म को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट किया कि मोदी जी, सिनेमा तमिल संस्कृति और भाषा की एक गहरी अभिव्यक्ति है। फिल्म "मर्सल" के मामले में दखल देकर तमिल संस्कृति से छेड़छाड़ न करें। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमल हासन ने कहा कि फिल्म "मर्सल" पहले से सर्टिफाइड है। इसे री-सेंसर नहीं करें। किसी भी तरह की आलोचना तर्कसंगत होनी चाहिए। बता दें कि एक्टर विजय की चार फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं। इनमें "थुप्पक्की", "काथी", "ठेरी" और "मर्सल" के नाम शामिल हैं।

 

ओवरसीज 10 करोड़ की कमाई 

इतना ही नहीं फिल्म साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की "कबाली" और अजीत कुमार की "विवेगम" के रिकॉर्ड को भी पार कर चुकी है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। अब तक इसका ओवरसीज कमाई दस करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने ट्वीट भी किया है।

 

फिल्म का एक सीन वायरल सोशल मीडिया पर फिल्म में जीएसटी से जुड़ा सीन भी वायरल हो रहा है। इसमें फिल्म के हीरो विजय कह रहे हैं, ‘सिंगापुर में 7 प्रतिशत जीएसटी है, फिर भी वहां मुफ्त मेडिकल सुविधाएं हैं। जबकि भारत में दवाइयों पर 12 प्रतिशत जीएसटी है और अल्कोहल पर कोई जीएसटी नहीं है। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि यदि जरूरी होगा, तो हम जीएसटी वाला सीन फिल्म से हटा देंगे।

Created On :   22 Oct 2017 5:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story