Thursday, June 29, 2017
  • Follow us on:

VIDEO: TDP सांसद रेड्डी ने एयरपोर्ट पर किया हंगामा, कंपनी ने उड़ान पर लगाया प्रतिबंध


Dainik Bhaskar News Desk

Updated June 16, 2017 10:48 am


टीम डिजिटल, विशाखापट्टनम. शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड के बाद अब एक और सांसद के एयरपोर्ट पर अपना रुतबा दिखाने का मामला सामने आया है. आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ टीडीपी के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने गुरुवार को विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया.
 
इस हंगामे का CCTV फुटेज सामने आया है,जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल देरी से पहुंचने पर सांसद को फ्लाइट पर जाने की इजाजत नहीं दी गई तो सांसद भड़क उठे और वहां तोड़फोड़ तक कर डाली.
 
फुटेज में भी देखा जा सकता है कि कैसे पास नहीं मिलने से नाराज सांसद ने एयरलाइन्स के स्टाफ के साथ नोकझोंक और गाली-गलौच कर रहें हैं. यहां तक कि सांसद ने काउंटर पर लगा प्रिंटर भी नीचे फेंक दिया.
 
हंगामे के बाद रेड्डी को उस विमान में जाने की इजाजत तो दे दी गई. लेकिन बाद में इंडिगो एयरलाइंस ने रेड्डी के अपने विमानों में यात्रा करने पर रोक लगा दी. इंडिगो,एयर इंडिया, स्पाइस जेट और जेट एयरवेज के साथ 6 एयरलाइन्स ने भी रेड्डी को अपने विमानों में यात्रा करने से रोक दिया है. वैसे बता दें कि संसद रेड्डी ने पिछले साल भी विजयवाड़ा के गंगावरम एयरपोर्ट भी हंगामा और तोड़फोड़ की थी.
 
उड्डयन मंत्री ने दिए जाँच के आदेश
केंद्रीय विमानन मंत्रालय ने इस मामले पर रिपोर्ट तलब की है. वहीं उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने इस पूरे मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं.

बाद में मांगी माफी
हंगामे को लेकर मचे बवाल को देख सांसद रेड्डी अब बैकफुट पर आ गए हैं . जब उनसे मीडियकर्मियों ने कथित बदसलूकी के बारे में पुछा तो वो 'सॉरी' कहते नजर आए .

ट्रेंडिंग न्यूज़