बेडरूम में ली ऐसी सेल्फी, जिसके कारण इस महिला को गंवानी पड़ी नौकरी

teacher suspended for posting provocative selfie on facebook
बेडरूम में ली ऐसी सेल्फी, जिसके कारण इस महिला को गंवानी पड़ी नौकरी
बेडरूम में ली ऐसी सेल्फी, जिसके कारण इस महिला को गंवानी पड़ी नौकरी

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कैसा लगेगा जब आपको ये पता चले कि फेसबुक पर फोटो डालने के कारण आपको नौकरी से निकाल दिया गया है। जी हां, ऐसा ही कुछ अमेरिका की महिला के साथ हुआ है। दरअसल अमेरिका के बक्स में रहने वाली इस महिला टीचर ने इंटरनेट पर अपने बैडरूम में क्लिक की कुछ सेल्फी पोस्ट की जिसके बाद इस महिला को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। लिंडा फर्ग्यूसन (30 ) एक स्कूल में टीचर है। 

लिंडा तीन बच्चों की मां भी हैं। दरअसल स्कूल के सीनियर स्टाफ का कहना है कि लिंडा की पोस्ट की गई फोटो बहुत ही खराब हैं, इसलिए उन्होंने लिंडा को स्कूल से सस्पेंड कर दिया। वही दूसरी तरफ लिंडा का कहना था कि फोटो में ऐसा कुछ भी खराब नहीं था, जिस कारण उन्हें सस्पेंड किया जाए।

सस्पेंड किए जाने के बाद लिंडा के पक्ष में स्कूल के सभी छात्र उतर आए। छात्रों का कहना है कि लिंडा काफी इंटेलीजेंट टीचर हैं। उन्हें तुरंत स्कूल में वापस बुलाया जाए। एक छात्र का तो ये भी कहना है कि उनके फोटो में ऐसा कुछ भी गलत नहीं है, जिसके कारण उन्हें सस्पेंड किया गया है। लेकिन इस घटना के बाद लिंडा वापस स्कूल नहीं जाना चाहती। उनका कहना है कि वापस स्कूल जाने के बाद सब उन्हें इग्नोर करेंगे, जो वो चाहती नहीं है।

Created On :   21 Aug 2017 11:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story