•  21°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » City » Teacher was expensive, gold in school, suspension action

शिक्षिका को महंगा पड़ा स्कूल में सोना, निलंबन की कार्रवाई

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:33 IST

शिक्षिका को महंगा पड़ा स्कूल में सोना, निलंबन की कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पढ़ाने के दौरान क्लास रूम में सोना एक शिक्षिका को महंगा पड़ गया। शिक्षिका के निलंबन का प्रस्ताव जिला परिषद स्थायी समिति की सभा में सर्वसम्मति से मंजूर कर लिया गया। मामले में सीईओ को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है।

दरअसल कलमेश्वर तहसील के जिला परिषद प्राथमिक स्कूल तिष्टि (खुर्द) के लोगों ने जिला परिषद के पास जाकर शिक्षिका मंदा येलेकर पर बच्चों को खेलने और खुद क्लास रूम में सोने की शिकायत की। सबूत के तौर पर शिक्षिका का सोता हुआ फोटो भी पेश किया। नागरिकों ने शिकायत में आरोप लगाए हैं कि शिक्षिका समय पर स्कूल में नहीं आती। विद्यार्थियों को घटिया पोषण आहार दिया जाता है। पढ़ाई के समय विद्यार्थियों को बाहर खेलने के लिए छोड़ शिक्षिका क्लास रूम में सोती है। जब अभिभावकों ने स्कूल में शिक्षिका को सोते देखा तो उसे सोने से मना किया। इससे गुस्साई शिक्षिका ने अभिभावकों से ही अपशब्द बोलना शुरू कर दिया।

शिक्षा समिति सभापति ने इस मामले को गंभीरता से लेकर समिति की बैठक में निलंबन का प्रस्ताव रखा। सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर अध्यक्ष ने सीईओ को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON