श्रीलंका में वनडे और T-20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया में मनीष पांडे इन, युवराज आउट

Team India for ODI and T20 series in Sri Lanka- Manish In, Yuvraj out
श्रीलंका में वनडे और T-20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया में मनीष पांडे इन, युवराज आउट
श्रीलंका में वनडे और T-20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया में मनीष पांडे इन, युवराज आउट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। श्रीलंका में 20 अगस्त से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज और एकमात्र टी-20 मैच के लिए भारतीय टीम की रविवार को घोषणा की गई। इसमें भारत के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह को जगह नहीं मिली है। जबकि मनीष पांडे की टीम में वापसी हुई है। 

युवराज सिंह ने बीते 6 वनडे मैचों में महज 109 रन बनाए थे और शायद इसी वजह से उनको टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह से सीमित ओवरों की सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। चोट की वजह से जून में चैंपियंस ट्रोफी से दूर रहे केएल राहुल की वापसी हुई है। इस 25 वर्षीय बल्लेबाज ने जनवरी के बाद से वनडे मैच नहीं खेला हे।

35 वर्षीय युवराज सिंह ने जून में चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ 32 गेंदों पर 53 रन बनाए थे लेकिन उसके बाद तीन पारियों में उन्होंने महज 7, 23 नाबाद और 22 रन ही बनाए थे। इसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मैच खेले थे। इसमें 39 रन उनका सर्वोच्च स्कोर रहा था। मुंबई के पेसर शार्दुल ठाकुर इस सीरीज में डेब्यू कर सकते हैं। पहला ODI 20 अगस्त, दूसरा मैच 24, तीसरा 27, चौथा 31 अगस्त और पांचवा 3 सितंबर को खेला जाएगा। सीरीज़ का एकमात्र टी20 मैच 6 सितंबर को खेला जाएगा।

टीम इंडिया : विराट कोहली(कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, मनीष पांडे, अजिंक्य रहाणे, केदाव जाधव, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर।

Created On :   13 Aug 2017 4:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story