नीतीश के नए मंत्री पर तेजस्वी का तीखा हमला, देखिए कैसे बिगड़ी हेल्थ मिनिस्टर की हेल्थ

Tejashwi Yadav, targeted the new governments new health minister, Mangal Pandey
नीतीश के नए मंत्री पर तेजस्वी का तीखा हमला, देखिए कैसे बिगड़ी हेल्थ मिनिस्टर की हेल्थ
नीतीश के नए मंत्री पर तेजस्वी का तीखा हमला, देखिए कैसे बिगड़ी हेल्थ मिनिस्टर की हेल्थ


डिजिटल डेस्क,पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के नए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर जमकर तंज कसे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के हजारों करोड़ का सृजन महिला घोटाला उजागर होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री की हालत इतनी बिगड़ गई कि घर पर 4-4 डॉक्टर्स की टीम तीमारदारी में लग गई है। तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य विभाग की उस चिट्ठी को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके जरिये इन डॉक्टरों की तैनाती के आदेश जारी किए गए हैं।

पत्र में साफ तौर पर लिखा है, "माननीय मंत्री, स्वास्थ्य विभाग, बिहार पटना के आवासीय कार्यालय (क्वार्टर नं.-4, टेलर रोड, चितकोहरा पुल के पास, पटना) में निम्नांकित कार्यक्रम के अनुसार कार्य सम्पादन हेतु निम्न अपर निदेशक, स्वास्थ्य सेवाएं, बिहार को अगले आदेश तक प्रतिनियुक्त किया जाता है।" जिन डॉक्टरों की तैनाती की गई है, उनमें डॉ. कृष्ण मोहन पूर्वे, डॉ. नंद कुमार मिश्रा, डॉ. नरेंद्र भूषण और डॉ. नागेश्वर प्रसाद का नाम शामिल है।

राजद प्रमुख कर रहे हैं गलत प्रचार 
वहीं जेडीयू के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद प्रमुख पर गलत प्रचार करने का आरोप लगाते हुए अपनी सफाई में कहा है कि 2 से 7 अगस्त तक कुछ डॉक्टर्स को उनके सरकारी घर पर आम लोगों को इलाज की सेवा उपलब्ध कराने और कुछ सरकारी कार्य के निपटारे के लिए बुलाया गया था। साथ ही मंगल ने कहा कि वे मंत्रालय में नए हैं और विभाग के बारे में अधिक नहीं जानते, डॉक्टर्स उनके घर पर आम जनता की चिकित्सकीय मदद करने के लिए थे। हालांकि पांच दिन उन्हें घर से हटा लिया गया था।

तेजस्वी ने निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि, "बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने स्थायी रूप से अपने घर 4 डॉक्टर्स की तैनाती करवाई है। लालू जी के यहां अटेंडेंट की 2 दिन की नियुक्ति राष्ट्रीय बहस थी"।  

Created On :   13 Aug 2017 6:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story