जम्मू-कश्मीर: पुलवामा जिले के राजपोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, 1 शहीद

terrorists attacked on police station of rajpora in pulwama
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा जिले के राजपोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, 1 शहीद
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा जिले के राजपोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, 1 शहीद

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के राजपोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने हमले में पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया है। हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए थे जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान 1 पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि दूसरे पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है। शहीद पुलिसकर्मी का नाम अब्दुल सलाम है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पहले तो गोलीबारी की फिर पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया। हमले के बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। जवानों द्वारा इलाके की घेराबंदी करदी गई है औऱ फरार आतंकियों की तलाश में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया। इससे पहले 1 नवंबर को भी सेना जब आतंकियों की तलाश कर रही थी तब भी जवानों पर पत्थरबाजी की गई थी।

लगातार हो रहीं हैं आतंकी वारदात

गुरुवार शाम को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आर्मी और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में 2 जवान शहीद हो गए थे, जबकि सेना ने एक आतंकी को मार गिराया था। इस एनकाउंटर में CRPF का एक जवान भी जख्मी हुआ था। वहीं गुरुवार को ही पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर से फायरिंग की गई थी, जिसमें भी एक जवान शहीद हुआ था। 

सेना का ऑपरेशन ऑल-आउट 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में सेना ने ऑपरेशन ऑल-आउट शुरू कर रखा है जिसके तहत सेना ने अब तक 80 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया है और घाटी में लगातार सर्च ऑपरेशन चल रहा है। सेना ने आतंकियों की लिस्ट बनाई है जिसमें अभी 110 आतंकियों का और नाम है जिनके लिए सेना ने अपनी कार्रवाई जारी रखी है और इसी की बौखलाहट के चलते आतंकियों ने भी सेना और पुलिस को निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

Created On :   4 Nov 2017 11:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story