विधायक ने घायलों को अपने कंधों पर लादकर पहुंचाया अस्पताल

The MLA carried the injured passengers on their shoulders
विधायक ने घायलों को अपने कंधों पर लादकर पहुंचाया अस्पताल
विधायक ने घायलों को अपने कंधों पर लादकर पहुंचाया अस्पताल

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। मृत शरीर को कंधो पर ढोने वाले वीडियो आपने काफी देखे होंगे और इस तरह की कई खबरें भी पढ़ी होंगी, लेकिन हाल ही में एक मानवीयता का चेहरा भी देखने को मिला। मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद का हैं, जहां बीजेपी विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने घायलों को अपने कंधों पर लाद अस्पताल तक पहुंचाया। 

इस पूरे वाकया का वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल लोगों को विधायक ने पहले मदद करते हुए अपनी गाड़ी में बैठाया फिर उन्हें अस्पताल लेकर गए। जहां वो खुद घायलों को अपनी पीठ पर लादकर अंदर तक ले गए। उस दौरान किसी ने विधायक का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर बीजेपी एमएलए के जरिए शेयर भी किया गया। इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार शाम फतेहगढ़ के नगला प्रतीम निवासी अरविन्द चौहान की गाड़ी सामने से आ रही गाड़ी से टकरा गया, जिस पर ऋषभ कुमार और रामेश्वर सिंह सवार थे। हादसे के बाद तीनों शख्स सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। सदर के बीजेपी विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी उसी रास्ते से गुजर रहे थे। घायलों को देख उन्होंने अपनी कार रुकवाई और उनकी मदद करने लगे।

तुरंत स्ट्रेचर लाए

विधायक ने तीनों घायलों को लोगों की मदद से उठाया और उन्हें अपनी कार में बैठाकर अस्पताल लेकर गए। वहां पहुंचने पर जब उन्हें बाहर स्ट्रेचर नहीं दिखी तो वो घायल को अपनी पीठ पर लादकर अंदर ले गए। विधायक को देखते ही अस्पताल कर्मचारी तुरंत स्ट्रेचर लेकर पहुंचे और घायल को वार्ड में लेकर गए।

Created On :   24 Sep 2017 4:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story