16 लाख की महंगी घड़ियां लेकर फुर्र हो गए दो ठग, ऐसे लगाया सेल्समैन को चूना

the two cheater cheated with a clock store manager
16 लाख की महंगी घड़ियां लेकर फुर्र हो गए दो ठग, ऐसे लगाया सेल्समैन को चूना
16 लाख की महंगी घड़ियां लेकर फुर्र हो गए दो ठग, ऐसे लगाया सेल्समैन को चूना

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रायपुर के दो ठग नागपुर-वर्धा रोड पर एक होटल में घड़ी कारोबारी के प्रबंधक को 16 लाख 41 हजार 650 रुपए का चूना लगा फुर्र हो गए। पुलिस ने दोनों ठगों की होटल से मिले आईडी प्रूफ के आधार पर जांच की, जिसके आधार पर आरोपी अजय पुरोहित और विक्रम शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया। मनीष भास्कर नेवारे ने गांधीसागर के पास इम्प्रेस मॉल में अथोस वॉचेस के शोरुम में प्रबंधक और सेल्स का कार्य करता है। जिसे चूना लगा दिया गया।


घड़ी लेकर भागे ठग

मनीष ने प्रतापनगर थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक तिवारी को बताया कि शोरुम के लैंड लाइन पर 14 सितंबर को फोन आया था। फोन करने वाले ने अपना नाम अजय पुरोहित बताया। उसने कहा कि वो जल्द ही नागपुर आने वाला है। उसके बॉस कुछ महंगी घड़ियां खरीदना चाहते हैं। करीब 15-16 लाख रुपए का बजट है। मनीष उसके झांसे में आ गया। 18 सितंबर को अजय पुरोहित का फोन आया कि वो वर्धा रोड पर होटल के कमरा नंबर 107 में ठहरा है। उसके साथ बॉस विक्रम शर्मा भी हैं। उसने मनीष से कहा कि वो घड़ियां होटल में लेकर आ जाए। 


सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश

दोपहर करीब 1.45 बजे कमरें में एक व्यक्ति मौजूद था। जिसने अपना परिचय अजय पुरोहित के रूप में दिया। मनीष अपने साथ 10 महंगी घड़ियां लेकर होटल गया था। मनीष ने सभी घड़ियां दिखाई, जिसमें एक घड़ी लगभग पौने दो लाख रुपए की थी। युवक ने सभी घड़ियां देखने के बाद मनीष से कहा कि वह अपने बॉस को घड़ियां कमरा नंबर 105 में दिखाकर आता है। भरोसा कर मनीष ने घड़ियां दे दी। मनीष युवक के कमरे में काफी देर तक इंतजार करता रहा, लेकिन जब वापस नहीं लौटा, तो शक होने लगा। उसने मोबाइल कॉल किया, लेकिन फोन बंद आ रहा था। तब मनीष ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। पुलिस होटल के सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को तलाश रही है।

Created On :   20 Sep 2017 5:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story