पति-पत्नी को कमरे में बंद कर लाखों का माल उड़ाया

theft in a house
पति-पत्नी को कमरे में बंद कर लाखों का माल उड़ाया
पति-पत्नी को कमरे में बंद कर लाखों का माल उड़ाया

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर की फ्रेंड्स कॉलोनी में शुक्रवार-शनिवार रात मोगरे निवास में घुसे चोरों ने पति-पत्नी को कमरे में बंद कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर आलमारी में रखे सोने के जेवरात, नकदी समेत लगभग 3 लाख रुपए की सामग्री चुरा ले गए। SBI से रिटायर्ड किसनलाल मोगरे ने बताया कि देर रात लगभग तीन से चार बजे के बीच चोरों ने पिछले दरवाजे में होल कर कुंडी खोली और घर में घुस गए। आवाज आने पर पत्नी की नींद खुली तो उसने बैडरूम से बाहर निकलकर देखना चाहा। तब पता चला कि चोरों ने बैडरूम का दरवाजा बाहर से लगा दिया है। काफी कोशिश के बाद भी जब बैडरूम का दरवाजा नहीं खुला तो हमने दोस्तों और पड़ोसियों को फोन लगाया। पड़ोसियों के आने तक चोर सामान लेकर फरार हो गए। चोर आलमारी में रखे सोने के कंगन, मंगलसूत्र, दो अंगूठी और नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दो साल पहले भी हो चुकी चोरी

 फ्रेंड्स कॉलोनी गली नंबर पांच में रहने वाले मोगरे परिवार के घर पहले भी चोरी हो चुकी है। किसनलाल मोगरे ने बताया कि दो साल पहले भी चोर कुछ इसी तरह घर में घुसकर लाखों रुपए की चोरी कर चुके हैं। चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी अभी तक नहीं पकड़ाए जा सके है।

पॉश कॉलोनी भी सुरक्षित नहीं

शहर की पॉश कॉलोनियों में शामिल फे्रंड्स कॉलोनी में दंपती को कमरे में बंद कर लाखों रुपए की चोरी होना पुलिस गश्ती पर सवालिया निशान लगा रही है। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि कॉलोनी में कभी-कभार ही पुलिस कर्मी दिखाई देते हैं। जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Created On :   17 Sep 2017 2:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story