ये क्या, चोरों ने तो ASP के बंगले को भी नहीं छोड़ा

Theft in ASP Prashant Bchchhavs bungalow in malegaon
ये क्या, चोरों ने तो ASP के बंगले को भी नहीं छोड़ा
ये क्या, चोरों ने तो ASP के बंगले को भी नहीं छोड़ा

डिजिटल डेस्क, मालेगांव। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने अब नागरिकों के साथ पुलिस के आला अफसरों को भी लूटना शुरू कर दिया है। जलगांव जिले के चालीसगांव परिक्षेत्र के ASP प्रशांत बच्छाव के मालेगांव स्थित कौलाणे के बंगले में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया। सोने-चांदी के आभूषणों सहित लाखों रुपए की नकदी भी ले भागे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। नागरिकों के अनुसार सबको पता है कि मकान का मालिक बड़ा पुलिस अधिकारी है। इसके बावजूद इस घर में चोरी होने से शहर में पुलिस की किरकिरी हो रही है। ASP बच्छाव के पिता जगन्नाथ पंडित बच्छाव ने इस मामले में तहसील पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। बच्छाव अपने परिवार के साथ कौलाणे परिसर में रहते हैं। घटना के दौरान जगन्नाथ की पत्नी किसी कार्य को लेकर शहर से बाहर थी।

बुधवार रात जगन्नाथ बच्छाव मकान की दूसरी मंजिल पर आराम कर रहे थे। इस बीच आधी रात को अज्ञात बदमाश दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे। आलमारी में रखी हुई नकदी, 22 तोले 700 ग्राम वजन के सोने के गहने और चांदी सहित 5 लाख 50 हजार रुपए माल उडा़कर फरार हो गए। इसके बाद चोरों ने कौलाणे स्थित जैन मंदिर के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन मंदिर में कुछ नहीं मिला।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी दलबल समेत मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। मालेगांव तहसील के निमगांव, येसगांव, कौलाणे के साथ अन्य 5 जगह पर चोरों ने चोरी की व वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना से नागरिकों सहित व्यापारियों में दहशत का माहौल निर्माण हुआ है।

Created On :   4 Aug 2017 3:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story