रियलिटी शो से इन सेलिब्रिटीज ने बनाई अपनी पहचान

These celebrity have created identity from the reality show.
रियलिटी शो से इन सेलिब्रिटीज ने बनाई अपनी पहचान
रियलिटी शो से इन सेलिब्रिटीज ने बनाई अपनी पहचान

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में पंहुचना कोई आसान काम नहीं है। यहाँ तक आने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ जाता है। आज हम इन्हीं में से कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के बदौलत इस फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है, और आज धमाल मचा रहे हैं। इनमें से कुछ ऐसे लोग हैं, जो रियलिटी शो से होकर बॉलीवुड में आए तो कुछ ने डायरेक्ट एंट्री ली है।

कपिल शर्मा

आज कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता, बच्चे से लेकर बूढ़े भी कपिल की कॉमेडी के दीवाने हैं। वह बहुत ही कम समय में कॉमेडी के बेताज बादशाह बन गए हैं। एक छोटे कॉमेडी शो से अपनी शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा आज खुद का एक कॉमेडी शो चलाते हैं। कपिल जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म "फिरंगी" में नजर आने वाले हैं। उनकी पहली फिल्म "किस किस को प्यार करूं" थी।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान ने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले काफी स्ट्रगल किया है। फिल्मों में आने से पहले उन्हें वीजे, आरजे के तौर पर काम करना पड़ा।  जब आयुष्मान 17 साल के हुए तो Vtv के साथ उन्होंने अपना करियर शुरू किया। फिर उन्होंने Mtv रोडीज जीता। आयुष्मान की पहली फ़िल्म "विक्की डोनर" थी, इस फिल्म में आयुष्मान को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म जबरदस्त हिट रही।

ये भी पढ़ें-सल्लू मिंया के साथ छोटे मियां आहिल ने किया ऐसा मजाक की ठहाके लगाकर हंसे ‘सुल्तान’

युसुफ खान

डांस इंडिया डांस के विनर रह चुके युसुफ को आज एक बेहतरीन कोरियोग्राफर माना जाता है। अपने अनोखे डांस मूव्स की वजह से उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिल गई। फ़िलहाल उन्हें सलमान खान की फिल्म "टाइगर जिंदा है" के लिए साइन कर लिया गया है।

एली अवराम

बिग बॉस के घर से निकलते ही एली अवराम को फिल्म मिकी वायरस के लिए ऑफ़र मिल गया था। उन्होंने ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘नाम शबाना’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। बता दें की एली अवराम बिग बॉस के सीजन-7 में नजर आई थीं।

Created On :   17 Sep 2017 10:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story