आपको भी इमोशनल कर देगा दो पैरों पर लड़खड़ाकर चलता ये बछड़ा, देखें VIDEO

This calf is so incredible walking with only two legs,watch video
आपको भी इमोशनल कर देगा दो पैरों पर लड़खड़ाकर चलता ये बछड़ा, देखें VIDEO
आपको भी इमोशनल कर देगा दो पैरों पर लड़खड़ाकर चलता ये बछड़ा, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आजकल सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो या वीडियो वायरल होने में समय नहीं लगता। अब तो हर कोई कुछ भी अलग चीज दिखते ही उसे सबसे पहले अपने फोन में संजो कर रख लेता है, और फिर वो अपलोड हुआ नहीं कि वायरल हो जाता है। आजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी घूम रहा है। आपको बता दें ये वीडियो किसी ग्रामीण क्षेत्र का है ।

बछड़े को देखकर सब हैरान

इस वीडियो में एक छोटा सा गाय का बछड़ा अपने मालिक के पीछे पीछे घूम रहा है जो लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी जरूर हैरान हो जाएंगे क्योंकि ये बछड़ा चार नहीं बल्कि दो पैरों पर चल रहा है और इंसानों की तरह सीधा खड़ा है। पहले पहल वीडियो देखने पर ऐसा लगता है मानों कंगारु है लेकिन जब ये बछड़ा चलना शुरु कर देता है तो सब इसको देखते ही रह जाते हैं।

लड़खड़ाया पर ‘रुका’ नहीं

ये प्यारा सा भूरे रंग का बछड़ा दो पैरों पर लड़खड़ाता हुआ अपने मालिक के चक्कर काट रहा है, कई बार तो देखने से लगता है कहीं ये गिर न जाए लेकिन जैसे-तैसे वो खुद को संभाल ही लेता है।

ये भी पढ़ें-गधे की कीमत 10 लाख रुपए, सबसे अलग है हरियाणा का "टप्पू"

वीडियो हो गया वायरल

ये वीडियो इन दिनों फेसबुक, ट्विटर और पर छाया हुआ है। कुछ लोगों ने तो इसे गौरक्षा से भी जोड़ना शुरू कर दिया है। अब चाहे जो भी वजह हो लेकिन सभी इसे देखकर इसकी ओर मोहित हुए जा रहे हैं। इसे फेसबुक पर तकरीबन 1,726,197 बार देखा जा चका है वहीं यूट्यूब पर करीब 3 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। 

Created On :   16 Oct 2017 6:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story