•  17°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » Ajab Gajab » This drunk men tried to kiss elephant, then this happen

'बाहुबली' बनने की कोशिश कर पछताया ये आदमी, देखें वीडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 14th, 2017 13:58 IST

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। इंडिया के लोगों में फिल्मों को लेकर दीवानगी तो सबने देखी है। किसी भी नई फिल्म के आते ही सभी पर उस फिल्म का भूत सवार हो जाता है। फिर चाहे बात सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तेरे नाम' की हो या फिर आमिर खान की 'गजनी'। अगर बात बाहुबली की हो तो कुछ दीवानगी तो बनती ही है। ये भी कहना गलत नहीं होगा इस फिल्म का खुमार अब तक लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म में दिखाए गए स्टंट से उनके फैंस इतने प्रभावित हैं कि वो असल जिंदगी में इनकी नकल करने की कोशिश करते हैं जो कई बार उनके लिए बेहद परेशानी का सबब भी बन जाता है।

बाहुबली की तरह हाथी को चूमने लगा 

बाहुबली फिल्म का लोगों पर चढ़े खुमार का अंदाजा कुछ समय पहले वायरल हुए इस वीडियो से भी लगाया जा सकता है जिसमें एक आदमी पहाड़ से कूदने का स्टंट करने में अपनी जान गवां बैठा था। ठीक वैसा ही एक वीडियो आजकल फिर सुर्खियों में है जिसमें एक आदमी फिल्म के एक सीन की नकल करने के लिए हाथी के पास जाकर उसकी सूंड को चूमने की कोशिश करता है।

ये भी पढ़ें- Smile देखकर हो जाएंगे इनके दीवाने, ये है दुनिया का सबसे Cute चिंपैन्जी

दोस्त ने बनाया वीडियो

इस वीडियो में केरल का एक युवक हाथी को पहले केले खिलाता है और बहाने से उसके नजदीक जाता है। ऐसे में वो हाथी को कंफर्टेबल करने की भी कोशिश करता है, जब उसे लगता है हाथी उसे कुछ नहीं करेगा। वो उस हाथी के दांतों को पकड़ कर उसकी सूंड पर एक बार चूमता भी है और फिर वो बाहुबली की तरह ही उसकी दांतों पर चढ़ने की कोशिश करता है, लेकिन ये हरकत हाथी को नागवार गुजरती है।

युवक को उठाकर फेंका

इस टक्कर से युवक कई फीट दूर जाकर उलटा गिर गया। उसके सिर पर इतनी तेज धमक लगी कि वह गिरते ही बेहोश भी हो गया और तुरंत उसे अस्पताल में उपचार के लिए लेकर जाना पड़ा। जहां उसका इलाज चल रहा है। गनीमत रही कि हाथी मुड़कर दूसरे रास्ते पर चला जाता है। इस हादसे में युवक की जान तो बच गयी, लेकिन उसे काफी गंभीर चोटें आयी हैं। 
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON