इस लड़की ने किम कर्दाशियन जैसा लुक पाने खर्च कर दिए 4 करोड़

इस लड़की ने किम कर्दाशियन जैसा लुक पाने खर्च कर दिए 4 करोड़
इस लड़की ने किम कर्दाशियन जैसा लुक पाने खर्च कर दिए 4 करोड़

डिजिटल डेस्क, वाॅशिंगटन। हाॅलीवुड, बाॅलीवुड स्टार्स के ढेरों फैन होते हैं। किम कर्दाशियन भी एक जाना-माना नाम है, लेकिन उनकी एक फैन किम की वजह से उनसे ज्यादा फेमस होती जा रही है। इस फैन पर किम की दीवानगी कुछ ऐसी है कि उनके जैसा लुक पाने के लिए अब तक ढेरों सर्जरी करा डाली है। 

शायद सबसे बड़ी फैन 

किम पूरी दुनिया में जाना माना नाम है और उनके करोड़ों दीवाने हैं। इनमें ना ही लड़कों की कमी है और ना ही लड़कियों की। देश-विदेश हर जगह उनके हजारों दीवाने हैं, लेकिन शायद किम की ऐसी फैन आपने कहीं और नहीं देखी होगी। शायद ये किम की सबसे बड़ी फैन है।

ब्राजील की फैन 

किम कार्दशियन की एक बड़ी फैन हैं जो ब्राजील में रहती हैं। इनका नाम हैं जेनिफर पैम्पलोना। 24 साल की इस खूबसूरत फैन एकदम किम की तरह ही दिखना चाहती हैं, और  इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हैं। ये भी पेशे से एक माॅडल बताई जा रही हैं।

कुछ भी करने तैयार 

जेनिफर ने कार्दशियन जैसा लुक पाने के लिए  कई बार सर्जरी करा डाली है और इसके लिए अब तक करीब चार करोड़ रुपए खर्च भी कर डाले हैं। उनका कहना है कि किम जैसा लुक वो पाकर ही रहेंगी। इसके लिए उन्हें अपनी जान की भी परवाह नहीं है। वे कहती हैं किम जैसा लुक पाना ही उनकी एकमात्र चाहत है। 

Created On :   8 Sep 2017 7:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story