खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े तलता है ये आदमी, देखें VIDEO

खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े तलता है ये आदमी, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आपने कई सारे लोगों को देखा होगा जो अपने काम को अजीबो-गरीब ढंग से करकर सबको चौंका देते हैं। इनमें कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने काम में इतनी महारत हासिल कर लेतें हैं कि कई घंटों में होने वाले काम को कुछ ही मिनटो में खत्म कर देते हैं, तो कुछ लोग ऐसे होते हैं अपने काम को करने का काई आसान तरीका निजात कर लेतें हैं जो सबसे अलग और रोचक होता है, लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी नंगे हाथों से खौलते तेल में पकोड़े तल रहा है।

अलग "अदांज" ने बनाया फेमस

जी हां, यकीन नहीं हो रहा हो तो ये वीडियो आपके सारे भ्रम दूर करने के लिए काफी है। इस वीडियो में ये आदमी एक अंगीठी पर रखी तेल की कढ़ाई में से गर्म-गर्म भाजी अपने हाथों से निकाल रहा है। वो भी बिना हाथ जले। उसको ये सब करते देख कर आसपास खड़े सभी लोग चौंक रहे हैं, सभी उससे अलग-अलग सवाल कर रहे हैं। क्योंकि सभी ये देखकर हैरान हैं आम इंसान के हाथ पर जब एक बूंद भी तेल गिर जाता है तो उसे कितना दर्द होता है ये आप भी जानते होगें, लेकिन ये आदमी तो पूरा हाथ ही खौलते हुए तेल में डाल रहा है वो भी मुस्कुरा कर 

ये भी पढ़ें- बाढ़ जैसे हुए हालात... जब सड़कों पर फैला 280 लाख लीटर फ्रूट जूस, देखें VIDEO

वी़डियो हुआ वायरल

इन दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सब इस आदमी को पकौड़े या कहें भाजी तलते हुए देखकर काफी अचंभित हो रह हैं, क्योंकि खौलते तेल में हाथ डालना कोई आसान काम नहीं हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लैटफोर्म पर खूब देखा जा रहा है।

आप खुद देखें कैसे खौलते तेल की कढ़ाई में हाथ डालकर ये उसमें से पकौड़े बाहर निकाल रहा है...

Created On :   12 Nov 2017 9:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story