ये है दुनिया की सबसे सेक्सी नर्स, हॉट अंदाज से बनाया 5 लाख लोगों को दीवाना

This Nurse Is Being Dubbed As The Worlds Sexiest And We Totally See Why
ये है दुनिया की सबसे सेक्सी नर्स, हॉट अंदाज से बनाया 5 लाख लोगों को दीवाना
ये है दुनिया की सबसे सेक्सी नर्स, हॉट अंदाज से बनाया 5 लाख लोगों को दीवाना

डिजिलट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया की सबसे सेक्सी नर्स के नाम से ताईवान की एक लड़की इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस लड़की ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी महज 131 पोस्ट्स से 5,17,553 फॉलोवर्स बटोर लिए है। कैरीना लिन नाम की इस लड़की की उम्र 23 साल है।

इंटरनेशनल मीडिया और सोशल मीडिया में वायरल हो रही यह लड़की ताइवान की राजधानी ताईपेई के एक हॉस्पिटल में काम करती है। लिन अपने फ्री समय में बतौर मॉडल बन कर अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती है। इन फोटोज के चलते उन्हें कई भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है तो कई लोग लिन की इन फोटोज पर आपत्ति भी जताते है। कैरीना इस तरह के कमेंट्स को अनदेखा कर अपनी लाइफ को अपने तरीके से जीने में लगी हुई है।
कैरीना अपनी तस्वीरों को लेकर कहती है कि- "ऐसा कोई नियम नहीं है कि एक नर्स मॉडल नहीं बन सकतीं।"

पोस्ट करती है सेल्फी
कैरीना सोशल मीडिया पर खासकर अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर सेल्फीज शेयर करती नजर आती है। इन सेल्फीज में वे काफी सेक्सी दिखाई देती है। ये सेल्फीज ही इंटरनेट पर ज्यादा वायरल हो रही है।

स्वीमिंग का है शौक
ताइवान की इस नर्स को स्वीमिंग का काफी शौक है। यह हम नही खुद उनकी तस्वीरें कहती है। उनकी अधिकतर फोटोज किसी बीच स्वीमिंग पूल की है तो साथ ही समूद्री बीच पर भी वे इंजॉय करती नजर आती है।

टैटू लवर है लिन
कैरीना जहां एक तरफ अपनी सेक्सी और हॉट फोटोज से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है तो वहीं कई लोग उनके टैटूस के दिवाने भी है जो कि लिन के कई बॉडी पार्ट्स पर बने हुए हैं।

 
 

Created On :   18 Sep 2017 8:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story